मंत्री जिंपा ने जनता दरबार में लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने आज अपने कार्यालय में लोगों की शिकायतें सुनते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि हर जायजा समस्या का समाधान किया जाएगा। इस दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों की शिकायतों का बिना देरी निपटारा यकीनी बनाया जाए। कैबिनेट मंत्री ने आज 350 से अधिक मामलों की सुनवाई की व मौके पर संबंधित अधिकारियों को फोन के माध्यम से निर्देश दिए। उन्होंने सभी विभागों से संबंधित अधिकारियों को जन हित में मेहनत व ईमानदारी से काम करने के लिए कहा।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति को सरकारी कार्यालय में काम करवाने में कोई दिक्कत आती है या कोई अधिकारी या कर्मचारी जानबूझ कर उनका काम नहीं कर रहा है तो वे बिना हिचकिचाहट उनसे संपर्क कर सकता है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्याओं के समाधान के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने बताया कि प्रदेश के मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पूरी कैबिनेट पंजाब के सर्वपक्षीय विकास के लिए दिन-रात काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इस लिए हम सभी का फर्ज है कि पंजाब की उन्नति के लिए कोई कमी न छोड़े और मिलकर पंजाब को एक खुशहाल प्रदेश के तौर पर स्थापित करें।
ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि लोगों की जायज समस्याओं को समयबद्ध ढंग से हल करने को प्राथमिकता दी जा रही है। इस मौके पर स्वास्थ्य, राजस्व, पुलिस, शिक्षा, जल सप्लाई व सेनीटेशन, सामाजिक सुरक्षा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता, खाद्य व आपूर्ति, ड्रेनेज, माइनिंग, कृषि, परिवहन, सहकारी, नगर निगम, डेयरी विकास, बिजली विभाग आदि से संबंधित शिकायतों का मौके पर ही हल किया गया।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here