मंत्री जिंपा ने वार्ड. 23 व 26 में सडक़ निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) । शहरी क्षेत्रों में विकास की वचनबद्धता को दोहराते हुए कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रमशंकर जिंपा ने स्थानीय वार्ड नंबर 23 में 13.42 लाख व वार्ड नंबर 26 में 6.56 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाते हुए कहा कि पंजाब सरकार शहरों के विकास में किसी किस्म की कोई कमी नहीं रहने देगी। उन्होंने कहा कि शहर में लोगों की मांग अनुसार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और इन कार्यों मेंं फंडों की कमी नहीं आने दी जा रही है। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।
कैबिनेट मंत्री ने बताया कि शहर के लोगों तक हर आधारभूत सुविधा को पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार शहरों के विकास के लिए सभी वार्डों को आधुनिक व बुनियादी सुविधाओं से लैस कर रही है, जिसके अंतर्गत गलियों, ट्यूबवेलों की स्थापती आदि के कार्य युद्ध स्तर पर जारी हैं। उन्होंने कहा कि शहर के अंदर चल रहे अलग-अलग विकास कार्यों को मुकम्मल होने से लगभग हर क्षेत्र के निवासियों के लिए जरुरी सुविधाएं यकीनी हो जाएंगी।
ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि आने वाले समय में विकास कार्यों की रफ्तार को और तेज करते हुए जिन क्षेत्रों में कुछ काम होने वाले रहते हैं, वे भी जल्द शुरु कर मुकम्मल किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहर के लगभग सभी वार्डों में जरुरी विकास कार्य तेजी से करवाए जा रहे हैं, जिससे लोगों को बुनियादी सुविधाएं मिलेंगी। इस मौके पर पार्षद मंजीत कौर, हरविंदर सिंह, सतवंत सिंह सियाण, एक्सिनय हरप्रीत सिंह, एक्सियन कुलदीप सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here