आप सरकार ने शिक्षा का स्तर उठाया ऊंचाः डा. राज कुमार

होशियारपुर-फगवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार ने सत्ता में आते ही शिक्षा स्तर पर सुधार लाने के लिए एतिहासिक सुधार करके इसता स्तर ऊंचा किया है तथा सरकार द्वारा हर क्षेत्र में क्रांतिकारी सुधारों की श्रृंख्ला निरंतर जारी है। यह बात आम आदमी पार्टी के लोकसभा हलका होशियारपुर के उम्मीदवार डा. राज कुमार ने फगवाड़ा के पांछटा में चुनाव बैठकों को संबोधित करते हुए कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि दिल्ली का शिक्षा माडल आज सारे देश के लिए उदाहरण है तथा पंजाब में भी स्कूलों एवं उच्चशिक्षा में किए गए सुधारों के चलते पंजाब के शिक्षा स्तर में सुधार आया है। डा. राज ने कहा कि आने वाले समय में सरकार द्वारा इसमें और सुधार लाने के लिए योजनाएं तैयार हैं तथा चुनाव के बाद एक-एक करके उन्हें लागू किया जाएगा ताकि बच्चों और युवाओं का भविष्य उज्ज्वल हो सके और उन्हें रोजगार के बेहतर अवसर मिल सकें। इस दौरान उन्होंने फगवाड़ा वासियों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं के निवारण हेतु जमीनी स्तर पर कार्य किया जाएगा तथा उनकी फगवाड़ा को जिला बनाने के मांग को वह पहले ही मुख्यमंत्री के समक्ष रख चुके हैं एवं उन्हें यकीन है कि मुख्यमंत्री द्वारा इसे जरुर पूरा किया जाएगा।

इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट फगवाड़ा के चेयरमैन कशमीर सिंह मलही, हलका इंचार्ज जोगिंदर सिंह मान, हरजीत सिंह सरपंच, लखवीर लाल बब्बू, नंबरदार अजैब सिंह, नंबरदार सरजिंदर सिंह, नंबरदार ओंकार सिंह, पंच राज कुमार, शाम कुमार, पंच नरिंदर सिंह, सुखदेव सिंह, विजय कुमार, अच्छर सिंह, अवतार सिंह सरपंच, पवित्र सिंह पूर्व सरपंच, अमित सिंह सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here