चब्बेवाल में झुग्गियों में भयंकर आग से हाहाकार, आग बुझाने में जुटे स्थानीय लोग और फायर ब्रिगेड टीम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), अरविंद शर्मा। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर पड़ते अड्डा चब्बेवाल में स्थित झुग्गियों को आज सायं करीब सवा 5 बजे आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते 50-50 फिट ऊंची लपटें उठने लगीं और झुग्गियों में रहने वाले लोगों में हाहाकार मच गया। मौके पर मौजूद झुग्गी वालों और स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने के साथ-साथ झुग्गियों में फंसे बच्चों, महिलाओं एवं सामान को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास तेज कर दिए थे।

Advertisements

इसी बीच सूचना मिलने के चंद मिनटों में फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी तथा उसने आग पर काबू पाने के लिए पानी की बौछारें मारनी शुरु कर दी थीं। खबर लिखे जाने तक मौके पर कोई प्रशासनिक अधिकारी या कोई नेता आदि नहीं पहुंचा था तथा आग से कितना नुकसान हुआ इस बारे में भी कुछ कहा नहीं जा सकता था कि इसमें कोई जानी नुकसान हुआ या नहीं। क्योंकि फिलहाल आग इतनी तेज थी कि आग की लपटों में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था।

आपको बता दें कि जब आग लगी तो इतफाक से हमारी टीम के सदस्य अरविंद शर्मा वहां से गुजर रहे थे तथा उन्होंने आग की लपटें उठती देखी और लोगों की मदद के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान उन्होंने कवरेज करने से जरुरी लोगों की मदद करना समझा और उनके इस प्रयास के लिए द स्टैलर न्यूज़ की समूह टीम उन्हें सलाम करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here