तरनतारन नशा तस्करों द्वारा पत्रकारों से की गई मारपीट, भाजपा ने की निंदा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जहरीली शराब से होने वाली मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। सरकार चाहे जहरीली शराब बंद करने के जितने भी दावे कर ले,परंतु जमीन पर स्थिति बिल्कुल उलट है। 125 से अधिक जाने गवाने के बाद भी शायद कांग्रेस की कैप्टन सरकार को होश नहीं है। नकली तथा जहरीली शराब का कारोवार पहले की तरह चल रहा है।

Advertisements

पुलिस सिर्फ दिखावे की कार्रवाई कर रही है तथा नकली शराब के न बंद होने से चिंतित भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा,पूर्व मेयर शिव सूद, महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, सुरेश भाटिया,विजय पठानिया, अशोक कुमार, संजू अरोड़ा, कृष्ण अरोड़ा, अश्वनी विग, मनजिंदर सियान, अमरजीत लाडी,जिंदु सैनी,अश्वनी गैंद ने कहा कि तरनतारन में नकली शराब से मरने वाले तीन नए केसों की रिपोर्टिंग करने गए पत्रकारों पवन शर्मा आदि के साथ शराब माफिया द्वारा मारपीट करने का काम कोई सधारण अपराध नहीं है ।

यह प्रेस की आजादी पर खुलेआम सीधा हमला है जो सहन नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रेस मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। पुलिस द्वारा सही समय पर कार्रवाई न किए जाने से भारी निराशा हुई है। पुलिस की निष्क्रियता सीधे-सीधे बताती है कि सारे शराब माफिया को सरकारी संरक्षण प्राप्त है। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि पुलिस द्वारा मौके पर कार्रवाई ना करना शर्मनाक है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि अगर नकली शराब का व्यापार चालू है तो भाजपा द्वारा इसका विरोध भी तब तक चलेगा जब तक मृतकों तथा शराब के पीडि़तों को इंसाफ नहीं मिलता तथा इस केस की सीबीआई जांच द्वारा असली गुनहगार को लोगों के सामने नहीं लाया जाता। उन्होंने कहा कि शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाए तथा पीडि़त परिवारों की आवाज उठाने के लिए जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा के नेतृत्व में कल डीसी कार्यालय का घेराव करेंगे तथा डीसी को मांगपत्र दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here