चब्बेवाल की बेहतरी के लिए लाऊंगा और भी बड़े प्रोजैक्टः डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल हलके का विकास हमेशा ही मेरी पहल पर रहा है तथा आगे भी मैं चब्बेवाल में और बड़े प्रोजैक्ट लाकर इसे विकास की नई ऊंचाईयों पर लेकर जाने के लिए जी-जान लगा दूंगा। डा. राज कुमार चब्बेवाल ने यह विचार चब्बेवाल हलके में अपनी चुनाव प्रचार बैठकों दौरान व्यक्त किए। इस मौके पर डा. राज ने लोगों के भारी इकट्ठ को संबोधित करते हुए उन्हें याद दिलाया कि किस प्रकार उन्होंने चब्बेवाल हलके के चोअं की समस्या को समझते हुए बड़े छोटे लगभग 20 पुलों का निर्माण करवाया। जिस में परसोवाल, बिछोही का पुल खास वर्णनीय है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जहां भी कोई समस्या बार बार आती है, वह उसे जड़ से खत्म करने के लिए ठोस कदम उठाते हैं। जैसे कि चब्बेवाल-बसी कलां मार्ग पानी से बार-बार टूट जाता था, जोकि उन्होंने स्पैशल स्वीकृत्ति लेकर कंक्रीट की बनवाई तथा तब से आजतक सड़क ठीक है। इसके साथ ही बहुत सारी सड़कों की चौड़ाई भी बढ़वाई, जिसमें जेजों-मैली मार्ग जिसकी चौड़ाई 16 फिट करवाई गई मुख्य है।  हलके में सरकारी कालेज मुख्लियाणा में खुलवाया, 15 पीने वाले पानी तथा 51 सिंचाई वाले ट्यूबवैल लगवाए। उन्होंने कहा कि इन विकास कार्यों के अलावा भी वह हमेशा चब्बेवाल की जनता के लिए उपस्थित रहे हैं। चुनाव के बाद भी वह हमेशा गांवों में जाकर लोगों तथा गणमान्यों से संपर्क बनाए रखते रहे हैं ताकि किसी भी तरह की समस्या उनकी जानकारी में आने पर उनका समय पर हल करवाया जा सके। इस मौके पर मौजूद हलका वासियों ने डा. राज का धन्यवाद किया तथा उन्होंने अपने संपूर्ण समर्थन का भरोसा दिया।

इस दौरान डा. राज ने चब्बेवाल, भाम, बडला, अजनोहा, अहिराणा कलां, अत्तोवाल आदि गांवों में बैठकें की तथा चब्बेवाल बाजार एवं मंडी में दुकानकारों तथा किसानों के साथ मिलकर उन्हें आप के समर्थन में लामबंद किया। इस दौरान हलका वासियों का डा. राज को भारी समर्थन मिला। इस अवसर पर गुरविंदर सिंह पाबला जिला प्रधान आप, हलका इंचार्ज हरमिंदर संधू, मोहन लाल चित्तो सीनियर नेता आप, बीसी आयोग के चेयरमैन संदीप सैनी, सरपंच परविंदर सिंह, सतपाल सिंह, कमलजीत सिंह, दीपक जसपाल, गुरप्रीत सिंह, मास्टर जसविंदर सिंह, किशन सिंह, जसविंदर सिंह ठकरवाल, अमरजीत कौर, जसजीत तथा भाम गांव के अलावा आसपास के गांव निवासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here