सुजानपुर में एक दिन में छह सभाएं कर राणा को घेरेंगे सुक्खू

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा ।  विधानसभा क्षेत्र में एक दिन में छह सभाएं कर भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा को घेरेंगे। सीएम 17 मई को एक दिवसीय दौरे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी व ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने गतिविधियां तेज कर दी हैं। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रचार को मुख्यमंत्री धार देंगे।

Advertisements

सुक्खू सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। आगामी दिनों में भी उनकी यहां सभाएं होंगी। सीएम ग्राउंड पर जाकर लोगों से मिलेंगे व कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। इस दौरान सीएम 15 माह के कार्यों को लोगों के बीच रखेंगे। वहीं, भाजपा को भी घेरने की कोशिश करेंगे।

सुक्खू कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह राणा के पक्ष में सुजानपुर क्षेत्र में सुबह साढ़े 10 बजे जोल-पलाही, साढ़े 12 बजे खैरी गौशाला, तीन बजे कक्कड़, साढ़े चार बजे ऊटपुर , छह बजे ऊहल, साढ़े सात बजे शाम को पटनौण में सभाओं को संबोधित करेंगे।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुमन भारती ने कहा मुख्यमंत्री सुजानपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सभाएं करेंगे। सुजानपुर क्षेत्र के प्रभारी यादवेंद्र गोमा व सहप्रभारी चंद्रशेखर सहित भोरंज के विधायक सुरेश कुमार, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा व कांग्रेस नेता रामचंद्र पठानिया व अरुण ठाकुर प्रचार में जुटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here