सुक्खू सरकार की साजिश का 1 जून को मुंह तोड़ जवाब देगी जनता: राजेंद्र राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा ।  पूर्व विधायक और सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने वीरवार को बमसन  क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह सुक्खू सरकार ने एक साजिश के तहत चुने  हुए विधायकों की सदस्यता खत्म करके तानाशाही का परिचय दिया है और सुजानपुर की जनता को भी जलील किया है, उसका 1 जून को करारा जवाब देने के लिए मतदाता तैयार बैठे हैं।  राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता मित्रों की इस सरकार को उखाड़ने का पूरा मन बना चुकी है और 1 जून को जनता देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए वोट करेगी।

Advertisements

राजेंद्र राणा ने कहा कि 14 महीने के अपने शासन में मुख्यमंत्री सुक्खू का एकमात्र एजेंडा अपने मित्रों पर खजाना लूटाने और चुने हुए विधायकों को जलील करने का रहा है। राज्यसभा चुनाव में भी एक बाहरी प्रत्याशी को प्रदेश पर थोंपकर प्रदेश वासियों के स्वाभिमान पर चोट करने की कोशिश की गई, लेकिन नौ विधायकों ने प्रदेश का स्वाभिमान दांव पर नहीं लगने दिया और प्रदेश से संबंधित नेता को राज्यसभा में भेजने के लिए वोट किया। राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने सुजानपुर के लिए पूर्व सरकार द्वारा मंजूर किए गए आईपीएच और इलेक्ट्रिकल विभाग के डिवीजन को सत्ता में आते ही बंद कर दिया। यहां सिविल अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती रोक दी।

विकास कार्य पर विराम लगाने की कोशिश की। लेकिन सुजानपुर की जनता 1 जून को अपने वोट की चोट से सुजानपुर की एकता का जलवा सुक्खू को दिखाएगी। राजेंद्र राणा के नुक्कड़ कार्यक्रमों में जनता ने हाथ उठाकर राजेंद्र राणा की बातों का समर्थन किया और भारी बहुमत से उन्हें जीताने का संकल्प लिया। राजेंद्र राणा के तमाम कार्यक्रमों में ग्रामीणों में भारी जोश देखा जा रहा है और भाजपा का पूरा कैडर उनके पक्ष में चुनावी मोर्चे पर डटा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here