कप्तान हैरल व ऐशवीर के बढिय़ा प्रदर्शन से होशियारपुर ने अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामैंट में गुरदासपुर को हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर-23 एक दिवसीय मैच इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट में होशियारपुर ने गुरदासपुर को 87 रनों से हराया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि 50-50 ओवरों के इस मैच में होशियारपुर के कप्तान हैरल वशिष्ट व विशाल बंगा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तथा ऐशवीर सिंह, रचित सोनी व पुलकित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत होशियारपुर ने गुरदासपुर पर एक तरफा विजय दर्ज की।

Advertisements

डा. रमन घई ने बताया कि गुरदासपुर में खेले गए मैच में होशियारपुर की टीम ने गुरदासपुर को 87 रनों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए होशियारपुर ने 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 249 रन बनाए। जिसमें ऐशवीर सिंह ने 87, रचित सोनी ने 49, हरमन ने 40, पुलकित शर्मा ने 35, अंकुश ने 11 रनों का योगदान दिया। गुरदासपुर की टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए जोबनप्रीत ने 4 विकेट, अदित्य मार्शल ने 2, अनीश शर्मा ने 2 विकेट प्राप्त किए। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुरदासपुर की टीम ने 38.5 ओवरों में मात्र 162 रन ही बना पाई। जिसमें करनवीर ने 33, अदित्य मार्शल ने 28 रनों का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कप्तान हैरल वशिष्ट ने 3, विशाल बंगा ने 3, आर्यन अरोड़ा ने 2, एकम सिंह संधू ने 1 व अंकुश ने 1 विकेट प्राप्त किया। होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोशिएशन की तरफ से टीम को बधाई दी।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि टीम ने इस कड़ी मेहनत के साथ टूर्नामैंट की तैयारी की है और उन्हें आशा है की टीम आगे भी इसी तरह अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी। इस जीत पर जिला कोच दलजीत सिंह, जिला ट्रेनर व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी, सहायक कोच दलजीत धीमान, जिला वूमैन कोच दविंदर कौर कल्याण, ग्राउंड मैन सोढी राम ने टीम को इस जीत पर बधाई दी और भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। एचडीसीए सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर की टीम का अगला मुकाबला कपूरथला के साथ 7 मई को होशियारपुर में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here