जेएस छिन्दे प्रधान व राजीव सिंघल महासचिव का सर्वसम्मति से चयन, कैमिस्टों की एकता का प्रमाण: रमन कपूर 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ज़िला कैमिस्ट ऐसोसिएशन का एक शिष्टमंडल ऑल इंडिया आर्गेनाईजेशन ऑफ कैमिस्ट एंड ड्रगिस्ट के अध्यक्ष एवं महासचिव के अध्यक्ष के चयन हेतु इंदौर (मध्यप्रदेश) में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे हालांकि ऑल इंडिया आर्गेनाइजेशन  के उक्त चुनाव से पहले ही किसी अन्य उम्मीदवार द्वारा नामांकन न भरने पर समूह कैमिस्ट सदस्यों की सहमति जे.एस.छिंदे को अध्यक्ष एवं राजीव सिंघल को महासचिव चुना गया है लेकिन कार्यक्रम की तिथि के दिन उनकी ताजपोशी में ऑल इंडिया सहित होशियारपुर से कैमिस्ट सदस्य कार्यक्रम में विशेष रूप से हिस्सा लेंगे। 

Advertisements

इस संबंधी होशियारपुर कैमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रमन कपूर ने बताया कि यह छठी बार है जब जे.एस.छिन्दे को एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गयाहै। 2009 में पहली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बनने से पहले वह 2001 से 2009 तक तीन कार्यकाल के लिए ए.आई.ओ.सी.डी के महासचिव थे। 

रमन कपूर ने बताया कि इस चुनाव में कोषाध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करेन वाले 3 उम्मीदवारों में उत्तराखंड से अमित गर्ग, गुजरात से सी.डी.ए. के वरिष्ठ नेता जसवंत पटेल और तामिलनाडु से के.कें. सेलवन शामिल हैं। 

उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया एसोसिएशन अध्यक्ष जे.एस.छिंदे के नेतृत्व  में हमेशा कैमिस्टों के हितों एवं उनकी समस्याओं के हल हेतु कार्य कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here