सुजानपुर में कांग्रेस के समर्थन में उतरी सीटू, राजेन्द्र राणा पर बोला ज़बरदस्त हमला 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। इंडिया गठबंधन से सम्बन्धित सीटू सुजानपुर में कांग्रेस के समर्थन में खुले रूप से उतर आई है । चर्चित वुडविला  काल गर्ल्स कांड को फिर से उछाला गया और पूछा गया कि चंडीगढ़ से  होटल में कॉल गर्ल्स को लाने वाला नेता कौन था । बुधवार को  सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र  के टौणी देवी   ब्लॉक में  कामगार मजदूरों ने आम सभा की और भाजपा को हराने का संकल्प लिया ।

Advertisements

आम सभा को  हिमाचल सरकार में श्रमिक कल्याण बोर्ड के चेयरमैन नरदेव कंवर व हिमाचल प्रदेश भवन एवं सड़क निर्माण यूनियन के राज्य अध्यक्ष जोगिंदर कुमार जिला सचिव रंजन शर्मा व प्रदूषण बोर्ड के डायरक्टर अरुण ठाकुर ने सम्बोधित किया ।  सभा को सम्बोधित करते हुए जोगिंदर कुमार ने कहा कि आने बाले चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को हराने के लिए कमर कस लें। उन्होंने कहा सुजानपुर पहले भी ऐसे लोगों के द्वारा ठगा गया था अब ये फिर आ गये हैं हमीरपुर स्वाभिमान की लड़ाई है और सारा ज़िला मुख्यमंत्री के साथ है और इन बाग़ियों को जनता सबक़ सिखा के यहाँ से विदा करेगी ।

उन्होंने कहा कि वुडविला कांड  के उनके पास दस्तावेज हैं और चुनाव प्रचार के दौरान सार्वजनिक किए जाएंगे। सभा को अरुण ठाकुर ने भी सम्बोधित किया और भाजपा को साथ से उखाड़ फेंकने का आवाहन किया । प्रदूषण बोर्ड के सदस्य अरुण ठाकुर ने सीएम सुक्खू की मजदूर हितैषी नीतियों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि गरीब और मेहनती परिवार से उभर कर प्रदेश के सीएम की कुर्सी तक पहुंचे सुखविंदर सिंह सुक्खू गरीब का दर्द जानते हैं। सभा को कांग्रेस नेता  नरदेव कंवर और राजेश ठाकुर ने भी संबोधित किया। इस मौके पर मनरेगा मजदूरों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा अन्य कामकाजी महिलाओं को सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं की जानकारी भी दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here