पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, पांच जवान घायल, क्षेत्र में छानबीन जारी

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्टः अनिल भारद्वाज। जम्मू कश्मीर के पुंछ में एयरफोर्स के वाहनों के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 5 जवान घायल हो गए हैं। हमला लिंक मार्ग शाहसितार गुरसाई के पास जिला पुंछ में हुआ है। घटना का क्षेत्र मेंढर और सुरनकोट तहसील के सेंटर टाप में है। और यह क्षेत्र जंगल से गिरा हुआ है और बीजी से कुछ ही दूरी पर है जहां आतंकी पहले भी काफी नुकसान कर चुके हैं। आतंकी हमले की सूचना मिलते ही सेना और पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ियां को क्षेत्र में भेजा गया। क्षेत्र को घेर लिया गया है । जानकारी के मुताबिक एयरफोर्स काफिले के साथ एमईएस वाहन भी था। राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने जंगली क्षेत्र में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Advertisements

हर आने जाने वाले निजी वाहन की तलाशी ली जा रही है। एयरफोर्स के वाहनों को शाहसितार के पास के एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया। फोटो में आप एयरफोर्स ट्रक को क्षतिग्रस्त हुए देख सकते हैं। हमले में भारतीय वायुसेना के 5 जवान घायल हुए हैं, घायल जवानों को प्राथमिक उपचार दिया गया। घटनास्थल पर इंडियन एयरफोर्स के गरुड़ स्पेशल फोर्स को तैनात किया गया है। सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान घटना में शामिल आतंकवादियों की तलाश में जुटे हुए हैं।

पुंछ में आतंकी हमले में घायल हुए इंडियन एयरफोर्स के जवानों को बेहतर उपचार के लिए एयरलिफ्ट कर उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है। हमले के बाद क्षेत्र में राष्ट्रीय राइफल (लोकल मिलिट्री यूनिट्स) द्वारा कार्डन और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। काफिले को सुरक्षित कर लिया गया था। ताजा अपडेट अनुसार उपचार दौरान एक जवान के शहीद होने की खबर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here