रक्तदान करने से बचाई जा सकती है किसी जरूरतमंद की जान: डा. रमन घई

Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ब्लड डोनर क्लब होशियारपुर द्वारा वल्र्ड ब्लड डोनर डे के उपलक्षय में सिविल अस्पताल होशियारपुर में ब्लड बैंक इंचार्ज अमरजीत लाल की देखरेख में रक्तदान कैंप का आयोजन क्लब अध्यक्ष बब्बू की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर यूथ सिटिजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर ब्लड डोनेट करने वाले रक्तदानियों को सम्मानित किया।

Advertisements

इस अवसर पर डा. घई ने कहा कि रक्तदान एक पुण्य का काम है तथा हम सब रक्तदान करके किसी जरू रतमंद की जान बचा सकते हैं। इसलिए हम सभी को होशियारपुर ब्लड डोनेशन कैंप जैसे संस्थानों से मिलकर रक्तदान करना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने क्लब के अध्यक्ष व अन्य सदस्यों द्वारा पिछले 10 साल से होशियारपुर के साथ-साथ पंजाब, हिमाचल आदि में जरूरतमंदों व निशुल्क ब्लड उपलब्ध करवाने के लिए प्रशंसा की।

इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष के अलावा रमन बैंस, राजीव शारदा, रमनदीप, शशि हिमांशु, नितिश आदि सदस्यों ने इस कैंप का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस मौके पर क्लब की ओर से 40 युनिट रक्तदान किया गया। इस ब्लड डोनेशन कैंप में डा. पंकज शर्मा, जमील बाली, अश्विनी ओहरी, शंटी आदि विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.