मुकेरियां बस स्टैंड का नाम बाबा बंदा सिंह बहादुर के नाम पर रखने और महाराणा प्रताप का बुत स्थापित करने की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राजपूत सभा मुकेरियां के युवा प्रधान ठाकुर बैनी मनहास ने कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा एवं लोकसभा प्रत्याशी डा. राज कुमार के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम एक मांगपत्र दिया गया। जिसमें बैनी मनहास ने मांग की कि मुकेरिया में महाराणा प्रताप चौक का कार्य पूरा करवाया जाए और सभा को महाराणा का बुत स्थापित करने की आज्ञा दी जाए।

Advertisements

राजपूत सभा मुकेरियां ने मंत्री जिम्पा व डा. राज के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम भेजा मांगपत्र

मुकेरियां के बस स्टैंड का नाम शरोमिण बाबा बंदा सिंह बहादुर जी के नाम पर रखा जाए। महाराणा प्रताप भवन की मरम्मत के लिए ग्रांट दी जाए तथा मुकेरियां में इंडस्ट्री स्थापित की जाए ताकि बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल सके। बैनी मनहास ने कहा कि पिछले 10 सालों से उन्होंने भाजपा का समर्थन किया, पर भाजपा सांसद ने जीतने के बाद उनकी मांगों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। अब उन्हें आप से उम्मीद है तथा उन्हें विश्वास है कि आप उनकी मांगों को जरुर करवाएंगे।

इस मौके पर डा. राज कुमार ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह इन मांगों को मुख्यमंत्री तक पहुंचाकर पूरा करवाएंगे। उन्होंने कहा कि राजपूत सभा मुकेरियां काफी समय से समाज एवं धर्म की सेवा कार्यों में लगी हुई है और सभा की समस्त जायज मागों को पूरा करवाया जाएगा। इस अवसर पर नवी मनहास, सूबेदार इकबाल सिंह, रोहित सलारिया, सोनी मनहास, दिलबाग, लव दगन, अनुभव एवं तरुण आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here