डा. राज को जनता का मिल रहा भारी समर्थन, लड्डूयों से तोला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आप के लोकसभा प्रत्याशी डा. राज कुमार चब्बेवाल ने टांडा विधानसभा क्षेत्र के गांवों का तूफानी दौरा किया। टांडा विधायक जसवीर सिंह राजा गिल के नेतृत्व में आयोजित बैठकों में बड़ी संख्या में गांव निवासियों ने भाग लिया।

Advertisements
हलका टांडा के अंतर्गत आने वाले गांवों के निवासियों का सहयोग एवं सहयोग मिलने पर डा. राज कुमार ने सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के प्यार और समर्थन का ऋण कभी नहीं चुका सकते। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि वह अपना जीवन निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा के लिए समर्पित कर देंगे और हमेशा निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे। इस दौरान डा. राज ने मियाणी, दबुर्जी, जलालपुर, भूलपुर, नाथूपुर, तलवंडी सल्लन, सहबाजपुर आदि गांवों में प्रचार किया तथा इस दौरान उन्हें जनता का भारी समर्थन मिला। 
गांव जलालपुर निवासियों द्वारा डा. राज को लड्डूयों के साथ तोला गया, जिसके लिए डा. राज ने लोगों का धन्यवाद किया। इन बैठकों में डा. राज कुमार और विधायक जसवीर सिंह राजा गिल के साथ यूथ सभा मियाणी के सदस्य, गुरविंदर सिंह पाबला जिला अध्यक्ष आप, सरबजीत सिंह विक्की ब्लाक अध्यक्ष, सनमदीप सिंह, बलविंदर सिंह, सतकरतार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here