सुक्खू सरकार झूठ बोलने मे माहिर: राकेश जमवाल 

मीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राकेश जमवाल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी मुद्दों से हट जनता को भ्रमित करने के लिए अनाप शनाप बयानबाजी कर रही हैं। राकेश जमवाल शुक्रवार को हमीरपुर में प्रेस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार झूठ बोलने में माहिर है। संवैधानिक पदों पर बैठे मंत्री भी अब झूठ बोल जनता को भ्रमित कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि गारंटियों को लेकर वर्तमान कांग्रेस सरकार  जो सदन के बाहर झूठ बोलती है वह सदन के अंदर भी झूठ बोलती रही है। कांग्रेस अपने ही घोषणा पत्र की बातों से मुकर रही है।उन्होंने कहा कि एक लाख नौकरियां देने की बात से सीएम मुकर गए हैं। सीएम को अब समझना चाहिए कि वह

Advertisements

एनएसयूआई के नेता नहीं बल्कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने दावा किया कि चारों लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने बढ़त बनाई हुई है। हमीरपुर से अनुराग ठाकुर पांचवीं बार चुनाव लड़ रहे हैं और रिकार्ड बढ़त की ओर अग्रसर हैं। उन्होंने सीएम सुक्खू पर चुटकी ली कि  केवल घोषणा करने से मेडिकल कॉलेज नहीं खुलते । इसके लिए अनुराग ठाकुर ने प्रयास किए। एम्स की स्थापना में जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर का योगदान है।

कांग्रेस के पास पंद्रह माह की कोई अचीवमेंट नहीं है इसीलिए  कांग्रेस के नेतृत्व में डर का माहौल बना हुआ  है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस एक दूसरे को प्रत्याशी बनाती रही और अंत में  सतपाल रायजादा को बली का बकरा बनाया गया। राकेश जमवाल ने कहा कि अनुराग ठाकुर की लोकप्रियता के आगे कांग्रेस डरी हुई है। कांग्रेस हमेशा क्षेत्रवाद को बढ़ावा देती रही है।उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति कांग्रेस के नेताओं की सोच निंदनीय है इसीलिए कांग्रेस मंडी संसदीय क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी कंगना पर बेहूदा टिप्पणियां कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here