बिना मेहनत कुर्सी पाने का भ्रम अनुराग का चुनावों में होगा दूर: रायजादा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। पहले पिता प्रेम कुमार धूमल के नाम पर फिर पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर सांसद बने अनुराग ठाकुर इस बार बिना मेहनत के कुर्सी पाने का सपना लेना भूल जाए। यह बात हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा ने कही। रायजादा सोमवार को जिला हमीरपुर के भोरंज विधानसभा के पट्टा, खरवाड़, तूह, सम्मू, भलवाणी, बडेहर, भरेड़ी, दलालड़, दारट, बराड़ा व केहरवीं में बैठकें कर अपने समर्थन में वोट मांगे।

Advertisements

कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा ने कहा कि हर बार दूसरों के नाम पर मिले वोट को अनुराग ठाकुर अगर अपनी उपलब्धि मान रहे हैं, तो ऐसा भ्र्रम इस बार के लोकसभा चुनाव में मत पालें। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता को पता चल गया है कि जिसने 4 बार के सांसद रहते हुए केंद्र सरकार के समक्ष प्रदेश के हितों को नहीं रखा, वो आगे क्या रखेगा। ऐसे में क्षेत्र की जनता ने इस बार अनुराग ठाकुर को घर बैठाने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इससे साफ है कि अनुराग ठाकुर अपने घर से ही हा रहे हैं। जनता ने इस बार अनुराग को घर बैठाने का मन बना लिया है। रायजादा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री खुद को इतने बड़े लीडऱ मान रहे हैं कि प्रदेश की बात करने में हिचकिचाते हैं। वो आज कल हिंदूस्तान के चुनाव होने की बातें करते हैं। शायद अनुराग ठाकुर ये भूल गए हैं कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र भी हिंदूस्तान का ही हिस्सा हैं। अगर अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को अपना मानते हैं, तो प्रदेश की आवाज केंद्र के समक्ष उठाते। युवाओं के भविष्य से हो रहे खिलवाड़ को लेकर लड़ाई लड़ते। प्रदेशम में आई आपदा के दौरान हिमाचल को हक दिलवाने की बात करतें। लेकिन अनुराग ठाकुर को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की सांसद बनने के लिए जनता से मात्र वोट ही चाहिए।

रायजादा ने कहा कि आजकल वो अपने भाषणों में सिर्फ पाकिस्तान-पाकिस्तान रटते फिर रहे हैं। क्योंकि जिस व्यक्ति को किसी चीज से ज्यादा लगाव होता है, सबसे ज्यादा उसी का नाम जुबान पर होता है। ऐसा लगता है कि पाकिस्तान से अनुराग का गहरा नाता है, जो किसी भी विषय में पाकिस्तान का नाम जोड़ देते हैं। इतना ही नहीं धर्म व जाति को लेकर भी बातें करना शुरू कर दी है। जबकि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की कोई भी बात नहीं की जा रही है। क्योंकि अनुराग ठाकुर को भम्र है कि इस बार भी जनता को उनकी बातों में आकर वोट डाल देगी। अबकी बार जनता जागरूक हो चुकी है और भाजपा का करारा जवाब देेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here