सुप्रीम कोर्ट के फैसला, ईमानदारी की जीत: सचदेवा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की संविधान पीठ ने दिल्ली सरकार के हक में फैसला सुनाया, उपराज्यपाल (एल.जी.) को उनके अधिकारों से अवगत करवाते हुए कोर्ट ने कहा कि वह स्वतंत्र रूप से फैसले नहीं ले सकते। वह निर्वाचित सरकार की सलाह के प्रति बाध्य हैं। इस फैसले का स्वागत करते हुए होशियारपुर से आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता व हल्का होशियारपुर के इंचार्ज परमजीत सिंह सचदेवा ने स्वागत किया। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट में सच्चाई की जीत हुई हैं। सचदेवा ने संविधान पीठ के फैसले को जनता और लोकतंत्र की जीत बताया।

Advertisements

-दिल्ली सरकार अब विकास कामों में नये कीर्तिमान बनाएंगी

सचदेवा ने कहा लोकतंत्र में असल ताकत चुने हुए प्रतिनिधियों के पास है और एलजी को प्रतिनिधियों को अपना काम करने देना चाहिए क्योंकि ये प्रतिनिधी लोगों द्वारा चुने होते है और उनकी सीधे तौर पर जबावदेही लोगों से होती हैं। सचदेवा ने कहा केंद्र की सरकार अभी तक दिल्ली में हुई अपनी हार को पचा नहीं सकी थी इसलिए वो एलजी के माध्यम से दिल्ली सरकार के कामों में रूकावटे डालती चली आ रही थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट की जजमेंट में एक बार फिर इंसाफ की जीत हुई हैं।

सचदेवा ने कहा अब दिल्ली के विकास कामों में और तेजी आएगी और राशन की डोर स्टेप डिलीवरी और सीसीटीवी के कामों में भी तेजी आएगी। इसके अलावा अस्पतालों के डिजाइन में बदलाव, मोहल्ला क्लीनिक, टाइम बाउंड सर्विस, यूनिफार्म सर्विस विभाग के कर्मचारियों को नौकरी पर मौत होने पर 1 करोड़ रुपए मुआवजा सहित अन्य योजनाओं पर तेजी से काम होने की संभावना है। इस दौरान उनके साथ मदन लाल सूद, कुलभूषण, शशि शारदा, कर्मजीत सिंह बब्बू, रंजीत सिंह, राजवीर बल, गुरमेल सिंह और राजेश ग्रोवर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here