सेठ रोहताश जैन ने बेटे की याद में कैटल पाउंड फलाही को भेंट की 1 लाख की राशि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैटल पाउंड फलाही में रखे गए गौधन की सेवा संभाल के लिए सामाजिक संस्था नई सोच के संरक्षक सेठ रोहताश जैन ने अपने बेटे की याद में 1 लाख रुपये की राशि भेंट की। दान की गई राशि का चैक नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने जिलाधीश को भेंट किया। इस मौके पर अश्विनी गैंद ने कहा कि कैटल पाउंड में पशुओं के लिए चारा व अन्य व्यवस्थाएं करने के लिए यह राशि भेंट की गई है ताकि गौधन की संभाल में कोई परेशानी न पेश आए। उन्होंने कहा कि जल्द ही संस्था द्वारा और गौधन को पकडक़र कैटल पाउंड पहुंचाया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उनकी संस्था लावारिस गायों एवं गौधन को पकडक़र कैटल पाउंड ही नहीं पहुंचाती बल्कि इनके लिए चारे का प्रबंध करने के लिए भी प्रशासन को पूर्ण सहयोग करती रही है और भविष्य में भी करती रहेगी। उन्होंने सेठ रोहताश के माध्यम से सामर्थ लोगों से अपील की कि वह कैटल पाउंड में रखे गौधन की सेवा संभाल के लिए प्रशासन को बढ़ चढक़र सहयोग करें। इस अवसर पर अशोक सैनी व हरीश गुप्ता हैप्पी ने कहा कि कैटल पाउंड की मदद के लिए जन-जन से सहयोग मांगा जाएगा और कैटल पाउंड को आदर्श गौशाला के रुप में विकसित किया जाएगा।

इस मौके पर जिलाधीश ईशा कालिया ने नई सोच के प्रयास की सराहना करते हुए आश्वासन दिया कि कैटल पाउंड फलाही में पशुओं की देखभाल में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इसे और भी सुचारु रुप से चलाने के लिए शहर के दानी सज्जनों से अपील है कि वह इसमें सहयोग करें।

इस अवसर पर अशोक सैनी, नीरज गैंद, हरीश गुप्ता हैप्पी, अनूप शर्मा पादू, राकेश कपूर व शिवम आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here