15 अगस्त को अधिकारी जिम्मेदारी से निभाएं सौंपी गई जिम्मेदारी: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश ईशा कालिया ने कहा कि पुलिस लाईन होशियारपुर में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस संबंधी जिला स्तरीय समारोह करवाया जा रहा है, जिसके लिए विभागों के प्रमुख जिम्मेदारी व तनदेही से अपनी ड्यूटी निभाएं, ताकि इस महत्वपूर्ण दिवस को उत्साह के साथ मनाया जा सके। वे पुलिस लाईन में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। जिलाधीश ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर जहां अलग-अलग स्कूलों की ओर से देश भक्ति के कार्यक्रम पेश किए जा रहे हैं, वहीं अलग-अलग विकास कार्यों को दिखाती झांकियां भी आकर्षण का केंद्र होंगी।

Advertisements

-पुलिस लाईन में की विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक

उन्होंने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित झांकी वन विभाग की ओर से निकाली जाएगी, जिसमें अधिक से अधिक पौधे लगाने व उनकी संभाल करने का संदेश दिया जाएगा। इसके अलावा पंजाब सरकार की ओर से शुरू किए डैपो, बडी प्रोग्रामों के बारे में भी झांकी निकाली जाएगी, जबकि घर -घर रोजगार योजना व महात्मा गांधी सरबत विकास योजना संबंधी भी झांकी निकाली जा रही हैं। उन्होंने संबंधित विभागों को हिदायत करते कहा कि पूरी गंभीरता के साथ यह झांकी तैयार की जाए। ईशा कालिया ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान करने के अलावा विलक्षण प्राप्तियों वाली सख्शियतों को भी सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस महत्वपूर्ण दिवस पर मार्च के पास्ट के अलावा अलग-अलग स्कूलों के बच्चों की ओर से मास पी.टी.शो व सांस्कृतिक प्रोग्राम करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पी.आर.टी.सी. जहानखेलां व जिला पुलिस सहित अलग-अलग टुकडिय़ो की ओर से परेड और शानदार मार्च पास्ट भी किया जाएगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि 15 अगस्त को मनाए जा रहे दिवस पर अधिक से अधिक शिरकत की जाए, ताकि इस महत्वपूर्ण दिवस को श्रद्धा व उत्साह से मनाया जा सके।

इस मौके अतिरिक्त जिलाधीश (सामान्य) हरप्रीत सिंह सूदन, एस.पी. (एच) बलवीर सिंह, एस.डी.एम. होशियारपुर अमित सरीन, सहायक कमिशनर (सामान्य) अमित महाजन के अलावा अलग -अलग विभागों के प्रमुख उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here