जागरूकता मुहिमों में बहुमूल्य योगदान देने के लिए मेयर व पार्षदों को सवेरा ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले 3 दशक से सामाजिक जागरूकता के लिए कार्यरत संस्था ‘सवेरा’ की तरफ से होशियारपुर नगर निगम के पूर्व मेयर शिव सूद तथा पार्षद मोहन लाल, ब्रह्मशंकर जिम्पा, सुरेश भाटिया बिट्टू, नीति तलवाड़ व पार्षद मीनू सेठी को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह की अध्यक्षता मंडल में प्रोफेसर जे.एस. बडियाल, शास्त्री चंद्रशेखर सांखियान, रिटायर्ड बैंक मैनेजर एस.पी. दीवान., रिटायर्ड प्रिंसिपल कुमकुम सूद तथा श्रीमती वीवा शर्मा आदि शामिल थे।

Advertisements

सवेरा के कनवीनर डा. अजय बग्गा तथा डा. अविनाश ओहरी ने सवेरा की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए बताया कि सामाजिक मुद्दों पर इलाके में जागरूकता पैदा करने में पिछले 5 वर्षों दौरान शिव सूद, मोहन लाल पहलवान, ब्रह्मशंकर जिम्पा, सुरेश भाटिया बिट्टू, नीति तलवाड़ तथा मीनू सेठी ने संस्था को बहुमूल्य योगदान दिया। भ्रूण हत्या, रक्तदान, पौधारोपण, नेत्रदान तथा बीमारियों से बचाव के लिए किए गए प्रयासों में इनका विशेष योगदान रहा। उन्होंने कहा कि इस सहयोग के लिए सवेरा इन सभी की आभारी है। इस अवसर पर डा. सरदूल सिंह, हरीश सैनी, सुनील प्रीये ने भी सवेरा के साथ संबंधित कार्यों पर विस्तृत प्रकाश डाला।

इस मौके पर पंजाब यूथ डेवेल्पमैंट बोर्ड के पूर्व उपचेयरमैन संजीव तलवाड़ ने सवेरा की तरफ से पार्षदों के सम्मान के लिए समागम करने की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि अच्छे काम की तारीफ करना, काम करने वालों का हौंसला बढ़ता है। इस मौके पर सवेरा पदाधिकारियों और सदस्यों ने मेयर तथा पार्षदों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए दौशाला देकर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here