करफ्यू पास की अवधि 1 मई तक बढ़ी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जहां दूसरे राज्यों की मंडियों में फल व सब्जियां सप्लाई करने के लिए भार ढोने वाली गाडिय़ों को जारी किए कफ्र्यू पास, परमिट की अवधि 1 मई तक बढ़ा दी गई है, वहीं घरों में सब्जी व फल बेच रहे रेहडिय़ों व टैंपो के कफ्र्यू पास की अवधि भी उक्त समय तक बढ़ा दी गई है।

Advertisements

डिप्टी डायरेक्टर बागवानी विभाग अवतार सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार ने कफ्र्यू की अवधि 1 मई तक बढ़ा दी है, इसलिए फल व सब्जियों को दूर दराज राज्यों की मंडियों में सप्लाई करने के लिए बागवानी विभाग की ओर से भार ढोने वाली गाडिय़ों के कफ्र्यू पास, परमिट जारी किए गए थे, जिनकी अवधि 14 अप्रैल तक थी। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से कफ्र्यू पास, परमिट की अवधि 1मई तक बढ़ाने के कारण अब इन पास, परमिट की अवधि को 1 मई तक वैलिड समझा जाए।

जिला मंडी अधिकारी तेजिंदर सिंह ने बताया कि रेहड़ी, टैंपो आदि के बनाए गए कफ्र्यू पास की अवधि 1 मई तक बढ़ा दी गई है। यह रेहडिय़ां व टैंपो गांवों व वार्डों में सब्जी व फल बेच रहे हैं और इनके कफ्र्यू पास के पहले अवधि 14 अप्रैल तक थी। उक्त अधिकारियों ने कफ्र्यू पास होल्डरों को अपील करते हुए कहा कि पंजाब सरकार की ओर से कोरोना वायरस के बचाव के लिए जारी की गई हिदायतों का पालन यकीनी बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here