पुलिस लाइन अस्पताल में होगा पुलिस कर्मचारियों का टीकाकरण: अपनीत रियात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कहा कि कोविड-19 की रोकथाम के लिए टीकाकरण के दूसरे चरण में फ्रंटलाइन वर्करों का टीकाकरण किया जाएगा, जिसकी शुरुआत वीरवार पुुलिस लाइन अस्पताल से होगी। वे जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में कोविड टीकाकरण संबंधी जिला टास्क फोर्स की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (सामान्य) अमित कुमार पांचाल भी मौजूद थे।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिले में कोविड वैक्सीनेशन संबंधी 16170 लाभार्थियों को रजिस्टर्ड किया गया है, जिनमें 9960 हैल्थ वर्कर हैं। उन्होंने कहा कि हैल्थ वर्करों का टीकाकरण हो रहा है और वीरवार से फ्रंटलाइन वर्कस के टीकाकरण की शुरुआत पुलिस लाइन अस्पताल में सुबह 9 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक होगी। उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मचारियों के बाद बी.एस.एफ,  नगर निगम के कर्मचारियों व आंगनवाड़ी वर्करों का भी टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कोविड का टीकाकरण सुरक्षित है और जिले में अभी तक कोई साइड इफेक्ट का मामला रिपोर्ट नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि मौजूदा समय में जिले में 17 स्थानों पर टीकाकरण किया जा रहा है।

इस मौके पर सिविल सर्जन डा. रणजीत सिंह, एस.पी. रमिंदर सिंह, जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग, सहायक सिविल सर्जन डा. पवन कुमार, जिला विकास व पंचायत अधिकारी सर्बजीत सिंह बैंस, डी.एस.पी गुरप्रीत सिंह के अलावा जिला टास्क फोर्स के सभी सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here