हरियाना में विधायक आदिया ने 18 करोड़ की लागत वाला सीवरेज प्रोजैक्ट जनता को किया समर्पित, ट्रीटमैंट प्लांट के लिए 3.5 कोरड़ भी जारी

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने कस्बा हरियाना में सीवरेज प्रोजैक्ट का शुभारंभ करते हुए जनता को समर्पित किया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि कस्बा हरियाना निवासियों की लंबे समय से मांग थी कि यहां पर सीवरेज सुविधा मुहैया करवाई जाए और इस मांग को पंजाब सरकार ने पूरा करते हुए 21.50 करोड़ रुपये जारी किए थे। जिनमें से 18 करोड़ रुपये से सीवरेज डाला गया है और 3.5 करोड़ रुपये सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट लगाने के लिए भी जारी कर दिए गए हैं।

Advertisements

विधायक आदिया ने कहा कि उनकी भी दिली इच्छा थी कि कांग्रेस सरकार आने पर कस्बा हरियाना को सीवरेज सुविधा मुहैया करवाई जाए। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग और उनकी इच्छा को पंजाब सरकार ने साकार किया है तथा इसके लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के वह आभारी हैं, जिन्होंने इस संबंधी सार्थक कदम उठाते हुए मांग को पूरा करने के निर्देश दिए थे। विधायक आदिया ने कहा कि उनकी यह भी प्राथमिकता है कि हलका शाम चौरासी में पड़ते हर कस्बे और गांव में सीवरेज की सुविधा मुहैया हो और इसके लिए वह पूरी तरह से प्रयासरत हैं। उन्होंने नगर कौंसिल व संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश जारी किए कि वे ट्रीटमैंट प्लांट संबंधी भी प्रक्रिया में तेजी लाएं ताकि वह भी जल्द जनता को समर्पित किया जा सके।

इस मौके पर नगर कौंसिल के प्रधान इकबाल सिंह, उपाध्यक्ष गुरदेव कौर, पार्षद रचना देवी, रजनी शर्मा, सुनील कपिला व पार्षद सविता नाहर, मनीष नागपाल, मानिक डोगरा, हिमांशू कौशल, चंद्रमोहन मिश्रा कांग्रेस अध्यक्ष, अभिनव सभ्रवाल, मनजीत कौर नंबरदार, बलवंत अटवाल, हैप्पी ठेकेदार, राजेश काला, रमन कुमार पूर्व पार्षद तथा कुलदीप कुमार व अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here