जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी ने बैंक मैनेजरों को राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक प्री लिटीगेटिव केस लगाने के दिए निर्देश

होशियारपुर ( द स्टैलर न्यूज़): जे.एम-कम-सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी अपराजिता जोशी की ओर से विभिन्न बैंक मैनेजरों के साथ बैठक कर उन्हें 11 सितंबर को लगाई जाने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक प्री लिटीगेटिव केस लगाने के निर्देश दिए गए। उन्होंने यह भी हिदायत दी कि इस माह 10 अगस्त तक केसों को जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी होशियारपुर के कार्यालय में भेजा जाए ताकि इन प्री-लिटीगेटिव केसों की सम्मन समय पर एप्लीकेंटों तक पहुंचा दिए जाएं। जिससे अधिक से अधिक केसों का लोक अदालत में निपटारा हो सके।

Advertisements

इसी दौरान चीफ ज्यूडिशयल मैजिस्ट्रेट पुष्पा रानी व सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी अपराजिता जोशी की ओर से असिस्टेंट आर.टी.ओ को भी 11 सितंबर को लगाए जाने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक ट्रैफिक चालान का भुगतान करवाने के लिए निर्देश दिए गए। अपराजिता जोशी ने बताया कि 2 अगस्त को एल.डी.एम राम कृष्ण चोपड़ा, पंजाब नेशनल बैंक के चीफ मैनेजर आदित्य सांगवान व लॉ अधिकारी ध्रुव के साथ बैठक कर उन्हें 11 सितंबर को लगाई जाने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक लिटीगेटिव केस लगाने के लिए कहा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here