गांव पटियाडिय़ां के युवा भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल, मंत्री अरोड़ा ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव पटियाडिय़ां के नौजवानों ने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा करवाए जा रहे विका कार्यों से प्रभावित होकर तरुण बाबा की अगुवाई में भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इस मौके पर तरुण बाबा के साथ कर्ण, सुखविंदर सिंह, कुलदीप, वासदेव, गौरव, सुरिंदर सिंह आदि साथियों सहित कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर युवाओं ने कहा कि भाजपा की किसान विरोधी एवं महंगाई को बढ़ावा देने वाली नीतियों ने देश वासियों का जीना दूभर बना रखा है।

Advertisements

इसके अलावा पंजाब के साथ भी केन्द्र का रवैया पूरी तरह से सौतेला है। युवाओं ने कहा कि कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा पंजाब में इंडस्ट्री के विकास के साथ-साथ होशियारपुर के लिए जो प्रोजैक्ट लगाए हैं, उनका यहां के लोगों को काफी लाभ मिल रहा है तथा आने वाले दिनों में इनके और भी सकारात्मक परिणाम सबके सामने होंगे। इसलिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है। इस मौके पर युवाओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि युवा वर्ग की अपने समाज और प्रदेश एवं देश की तरक्की में योगदान डालने संबंधी सोच को वह सलाम करते हैं।

उन्होंने कहा कि जो युवा समाज चिंतक के रुप में सही निर्णय लेकर कार्य करते हैं वही सफल होते हैं तथा वही प्रदेश की तरक्की में योगदान डालते हैं। श्री अरोड़ा ने युवाओं को कहा कि वह कांग्रेस की नीतियों को घर-घर पहुंचाने में योगदान डालें ताकि आने वाले समय में एक बार फिर से पंजाब में जनहितैषि कांग्रेस सरकार बन सके। इस मौके पर श्री अरोड़ा की बेटी डा. शिवानी अरोड़ा भी मौजूद थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here