सूर्या इनकलेव में 188.13 लाख की लागत से सिवरेज लाईन डालने के कार्य का उद्घाटन

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर केंद्रीय से विधायक श्री रजिन्दर बेरी और नगर सुधार ट्रस्ट, जालंधर के चेयरमैन श्री दलजीत सिंह आहलूवालीया ने बुद्धवार को सूर्या इनकलेव, जालंधर में 188.13 लाख रुपए की लागत से सिवरेज लाईन डालने के कार्य का उद्घाटन किया गया।  इस अवसर पर विधायक श्री बैरी और नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन स. आहलूवालीया की तरफ से स्थानिय क्षेत्रों के लोगों की तरफ से लम्बे समय से की जा रही माँग को पूरा करते सूर्या इनकलेव में सिवरेज लाईन के कामों की शुरुआत की गई।

Advertisements

इस अवसर पर श्री बैरी ने बताया कि सिवरेज बोर्ड की तरफ से यहाँ 42 इंच साईज़ की 750 मीटर लम्बी सिवरेज लाईन डाली जानी है, जिस पर करीब 188.13 लाख रुपए लागत आयेगी। उन्होंने बताया कि यह काम 6 महीनो के भीतर पूर्ण किया जाना है। उन्होंने कहा कि कहा कि सिवरेज लाईन पड़ने से इलाको के लोगों को सिवरेज ओवरफलो की समस्या से निजात मिलेगी।

श्री बैरी ने इस अवसर पर कहा कि मुख्य मंत्री स. चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली मौजूदा पंजाब सरकार राज्य के हर वर्ग की भलाई के लिए वचनबद्ध है और गरीब और कमज़ोर वर्ग के जीवन स्तर को ऊँचा उठाने के लिए सहृदय यत्न कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से लोग हित में बड़े फ़ैसले लिए जा रहे हैं। पंजाब सरकार की तरफ से जहाँ दो किलोवाट तक के बिजली कुनैकशनों के बकाए माफ करके और बिजली दरों में 3 रुपए प्रति यूनिट कटौती करके आम लोगों को बड़ी राहत दी गई है वहीं पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों को घटा कर आम लोगों को महँगाई की मार से बचाने के लिए सहृदय प्रयास किया है।

उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित आधिकारियों को सिवरेज लाईन के कार्य को निर्धारित समय -सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए जिससे लोगों को इस का लाभ मिल सके। इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट, जालंधर के चेयरमैन श्री दलजीत सिंह आहलूवालीया ने कहा कि ट्रस्ट की विकास स्कीम गुरू गोबिन्द सिंह एवेन्यू, महाराजा रणजीत सिंह एवेन्यू और सूर्या इनकलेव के निवासी करीब दो -तीन साल से सिवरेज की लाईन ख़राब होने के कारण सिवरेज ओवरफलो /सिवरेज जाम की समस्या से जूझ रहे थे, जिस के हल के लिए सिवरेज बोर्ड की तरफ से आज सिवरेज लाईन ट्रस्ट की स्कीमों से डालने का कार्य आरंभ किया गया है, जिससे स्थानिय लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इस लाईन के बिछाने से स्थानिय इलाको के लोगों को सिवरेज ओवर फ्लो और सिवरेज जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा। इस अवसर पर अन्यों के इलावा ऐक्सियन पंजाब वाटर सप्लाई सिवरेज बोर्ड, जालंधर श्री जितिन वासुदेव, ऐक्सियन इम्परूवमैंट ट्रस्ट श्री जसवंत सिंह, ट्रस्टी जसविन्दर सिंह, प्रधान गुरू गोबिन्द सिंह एवेन्यू श्री राजन गुप्ता, प्रधान सूर्या इनकलेव श्री दविन्दर शर्मा, प्रधान महाराजा रणजीत सिंह वैलफेयर सोसायटी श्री जोगिन्द्र सिंह, प्रधान सूर्या इनकलेव वैल्लफेयर सोसायटी श्री ओम दत्त शर्मा, जतिन्दर शर्मा प्रधान सूर्या इनकलेव एक्स्टेंशन सोसायटी, श्री पवन सिंगला, श्री जे.बी. चड्ढा, श्री सिपाही लाल, श्री जी.एस. पाबला, श्री हनी वर्मा, श्री राजीव चड्ढा, डा. जसविन्दर सिंह, श्री राकेश गुप्ता, श्री सोनी, श्री समीर गुप्ता, श्री गौरव वर्मा, श्री सोनू शर्मा, श्री रविश शर्मा, श्री रणजीत सिंह, इंद्रजीत चाबा और अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here