चब्बेवाल के पास मोटरसाइकिल व अज्ञात वाहन की टक्कर, 2 दोस्तों की मौत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-चंडीगढ़ रोड पर चब्बेवाल के पास मोटरसाइकिल व अज्ञात वाहन की टक्कर में दो दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कुलदीप कुमार (23) पुत्र विजय कुमार निवासी नागोरा जिला राजस्थान हाल निवासी शांति नगर, अस्लामाबाद व राजू (21) पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी गांव बिरमपुर, जिला मुर्दाबाद यूपी हाल निवासी शांति नगर, अस्लामाबाद के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ, जब राजू अपने दोस्त कुलदीप के साथ अपने ससुराल नवांशहर जा रहा था। जैसे ही वह चब्बेवाल के पास पहुंचे तो उनके मोटरसाइकिल की एक अज्ञात वाहन के साथ टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखचे उड़ गए। हादसे के दौरान गंभीर रुप से घायल हुए कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि राजू ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ा। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कुलदीप का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisements

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी वाहन चालक की करेगी पहचान
अस्पताल में राजू व कुलदीप का पोस्टमार्टम करवाने आए उनके परिजनों ने बताया कि हादसे के बाद राहगीरों ने दोनों घायलों की मदद करनी चाही लेकिन तब तक कुलदीप की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने के बाद चब्बेवाल पुलिस ने कुलदीप के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया और गंभीर रूप से घायल हुए राजू को भी उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया लेकिन उपचार के दौरान राजू ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है ताकि अज्ञात वाहन की पहचान हो सके और आरोपित ट्रेस किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here