कैबिनेट मंत्री जिंपा ने साढ़े तीन करोड़ की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री श्री ब्रम शंकर जिंपा ने ऊना रोड स्थित गांव अलाहाबाद से वनखंडी (हिमाचल प्रदेश सीमा) तक बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाई। लगभग साढ़े तीन करोड़ की लागत से बनने वाली 16 किलोमीटर रोड का निर्माण कार्य जून अंत तक पूरा हो जाएगा। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यह सडक़ बनने से इलाके के लोगों के अलावा पंजाब से हिमाचल जाने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि सडक़ की हालत काफी खस्ता थी और लोगों की लंबे समय से सडक़ निर्माण कार्य करवाने की मांग थी।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान सडक़ निर्माण कार्य करवाने वाली एजेंसी नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया को निर्माण कार्य के दौरान क्वालिटी से समझौता न करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा को देखते हुए समय व क्वालिटी का ध्यान रखने हुए कार्य को पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश में बहुत ही साफ नियत से जन कल्याण के कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार जहां पुराने कार्यों को चैक करवा रही है वहीं नए विकास कार्यों पर पैनी निगाह बनाए हुए है।
श्री ब्रम शंकर जिंपा ने पंजाब सरकार की ओर से लोगों के कल्याण के लिए विकास कार्य लगातार जारी रहेंगे और उन्हें हर बुनियादी सुविधाएं समय पर मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में इसी रफ्तार से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इस मौके पर वरिंदर शर्मा बिंदू, सुमेश सोनी, वरिंदर वैद के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here