अमृतसर के कांग्रेस भवन में हुई पंजाब प्रदेश इंटक की विशेष बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब प्रदेश इंटक की एक विशेष बैठक पंजाब प्रधान सुरेंद्र शर्मा की प्रधानगी में अमृतसर के कांग्रेस भवन में हुई। बैठक में पंजाब प्रदेश इंटक के महासचिव बलवीर सिंह और देवेंद्र जोड़ा सहित पंजाब के हर जिले से जिला प्रधान और अन्य पदाधिकारी शामिल हुए। पंजाब इंटक प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने मीटिंग को संबोधन करते हुए कहा कि इंटक मुलाजिमों, मजदूरों और किसानों की मुश्किलों को हल करने के लिए दिन रात एक कर रही है । पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी के झूठे लोग लुभावने वादों में आकर रिकॉर्ड तोड़ वोट डालकर सरकार बनाई थी लेकिन सरकार पंजाब के लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी । जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें सरकार या पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा। उन्होने आगे कहा कि अगर यही हाल रहा तो इंटक पंजाब सरकार के खिलाफ बहुत बड़े संघर्ष का ऐलान करेगी।

Advertisements

बैठक को संबोधन करते हुए जिला होशियारपुर के प्रधान अश्वनी शर्मा ने सरकार से अपील की कि सरकार मुलाजिमों की मांगों जैसे छठे पे कमिशन की त्रुटियों को दूर किया जाए, कच्चे मुलाजिमों को पक्का किया जाए, नई भर्ती जल्द की जाए, पुरानी पेंशन बहाल की जाए, ठेकेदारी सिस्टम बंद किया जाए, दर्जा चार मुलाजिमों की भर्ती की जाए। अश्विनी शर्मा ने कहा कि आज हालात यह हो गए हैं कि एक तरफ तो हमारे नौजवान बच्चे बड़ी-बड़ी डिग्रियां हाथ में लेकर दफ्तरों में नौकरियां के लिए घूम रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ सरकार पुराने रिटायर हो चुके मुलाजिमों को दोबारा नौकरी पर रख रही है । यह तो हमारे नौजवानों की जिंदगी से खिलवाड़ करने जैसा है।

मीटिंग को जिला होशियारपुर के उप प्रधान सेवा सिंह सैनी, सिटी प्रधान आशीष शर्मा और उप-प्रधान मनमोहन डोगरा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर सतपाल सैनी, सतनाम सिंह, प्रीतम सिंह, सतपाल धालीवाल, सुखदेव सिंह, प्रवीण कुमार, मोहन लाल, समेत भारी संख्या में इंटक के पदाधिकारी और वर्कर उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here