प्रशासन कट्टरपंथी खालिस्तानी समर्थकों पर शीध्र कारवाई करे: राजिन्दर कुमार 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाला साहिब ठाकरे के पंजाब प्रधान श्री योगराज शर्मा के दिशा निर्देशानुसार पंजाब संगठन मन्त्री रामपाल शर्मा और पंजाब सचिव डॉ. मनमोहन जी की देखरेख में जि़ला प्रधान राजिन्दर कुमार की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। इस मीटिंग में पंजाब के बिगड़ते हालात पर चर्चा की गई। राजिन्द्र कुमार ने कहा कि आजकल एक देशद्रोही अमृतपाल सिंह खालिस्तान का झंडा लेकर फिर से आतंकवाद फैलाकर पंजाब को बरबाद करने पर तुला हुआ है व सरेआम अपने आप को खालिस्तान का प्रमुख बता कर नौजवानों को गुमराह कर रहा है।  

Advertisements

अगर पंजाब सरकार ने उस पर जल्द ही नकेल न कसी तो पंजाब के हालात खराब हो सकते हैं परन्तु शिवसैना ऐसा होने नही देगी तथा ऐसे देश द्रोहियों पर खुद नकेल डालेगी क्योंकि शिवसेना देश भक्तों की पार्टी है और हम अपने देश की आन-मान और सम्मान को कभी खतरा पैदा नही होने देंगे। हमें यह भी जानकारी मिली है कि होशियारपुर में भी कुछ कट्टरपंथी शरारती तत्वों खालिस्तान के समर्थन में नारे लगाये हैं जिसे शिवसैनिक कभी भी बर्दाशत नही करेगी। हम होशियारपुर प्रशासन से अपील करते हैं कि इन शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई करे नही तो पंजाब का माहौल खराब होने में ज्यादा समय नही लगेगा।  

इस अवसर पर आई.टी. सैल के प्रधान डॉ. अनिल भारद्धाज, आई.टी सैल उप-प्रधान संजय ठाकुर, लीगल सैल जि़ला होशियारपुर के प्रधान सुनील पराशर, जि़ला उप-प्रधान मोहन लाल शर्मा, संयुक्त सचिव प्रदूमन सिंह, सिटी प्रधान साहिल गोयल, जि़ला सिटी उप-प्रधान गोयल, श्रवण कुमार शर्मा बहादुरपुर, कुलदीप हीर चब्बेवाल आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here