सिविल अस्पताल के दो ट्यूबवैल खराब होने से मरीजों व रिहायशी क्वाटरों में मची हाहाकार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: विशाल भारद्वाज। जिलामुख्यालय के सिविल अस्पताल के दो पानी के ट्यूबवैल खराब होने के कारण मरीजों व स्टाफ सदस्यों में हाहाकार मच गई। कोरोना महामारी व गर्मी का मौसम होने के कारण मरीजों के साथ सरकारी क्वाटरों में रहने डाक्टरों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। सिविल अस्पताल में लगे दो ट्यूबवैल खराब होने के कारण चलते जहां अस्पताल के अलग अलग वार्डो में भर्ती मरीजों को भारी परेशानी हुई, वहीं अस्पताल में काम करने वाले कर्मियों को भी भारी परेशानी हुई। ट्यूबवैल खराब होने का खमियाजा सरकारी अस्पताल के क्वाटरों में रहने वाले डाक्टरों व उनके परिवारिक सदस्यों को भी भुगतना पड़ा। क्योंकि गर्मी के मौसम में पानी की खपत बढ़ जाती वहीं बिन पानी के गुजारा करना व रहने की कल्पना भी नहीं की जा सकती।

Advertisements

अस्पताल के मरीजों का कहना था कि एक तरफ से सरकारों द्वारा आम लोगों को सेहत सुविधाएं देने के बड़े बड़े दावें किये जाते है लेकिन दूसरी तरफ लोगों को मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित रहना पड़ता है। उन्होंने अस्पताल के अधिकारियों से अपील की कि जल्द से जल्द ट्यूबवैल को ठीक करवाया जाए तांकि मरीजों को इससे होने वाली परेशानी से बचाया जा सके।

जब इस संबंध में एसएमओ डा. जसविंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया अस्पताल में लगी दोनों मोटरों खराब थी। जिनमें से छोटी मोटर को ठीक करवा दिया गया है जबकि बड़ी मोटर की रिपेयर का काम जारी है। उसे भी जल्द ठीक करवाया जाएगा तांकि मरीजों के साथ क्वाटरों में रहने वाले स्टाफ को परेशानी न हो।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here