आशकी का अड्डा बन रहे आईईएलटएस सेंटरों पर कार्रवाई करे प्रशासन, नहीं तो होगा बड़ा संघर्ष: आहली

सुल्तानपुर लोधी (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। पवित्र नगरी सुल्तानपुर लोधी में बेरोजगार युवा दो तरफ से मार झेल रहे है। एक तरफ तो नौकरी नहीं है। दूसरी तरफ आईलेट्स कराकर उनको विदेश भेजने का सपना दिखाने वाले आईलेट्स सेंटर उन्हें गलत दिशा में ले जाकर निशाना बना रहे हैं। उपरोक्त बातों का प्रगटावा भाजपा सुल्तानपुर लोधी के हलका प्रभारी करनजीत सिंह आहली ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पवित्र नगरी सुल्तानपुर लोधी में खुले आईलेट्स सेंटर आशकी का अड्डा बनते जा रहे हैं और पुलिस प्रशासन कुंभकर्णी नीद में  सो रहा है।उन्होंने बताया कि इन आईलेट्स सेंटर वालों ने अपने सेंटरों में छोटे-छोटे केबिन बना रखे हैं, जिनके अंदर छोटे-छोटे बच्चे गलत काम करते हुए देखे जा सकते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक तो पंजाब के लोगों और उनके बच्चों में जैसे जैसे विदेश जाने का रुझान बढ़ रहा है, उसी तरह उन्हें तैयारी कराने के नाम पर आईलेट्स सेंटर खोले जा रहे हैं। वह सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश का पालन नहीं करते है और बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों से मोटी फीस वसूलने वाले आईलेट्स सेंटरों के द्वारा पार्किंग की भी कोई व्यवस्था नहीं कि जाती। ये आईलेट्स सेंटर वाले बड़े-बड़े बोर्ड और बड़े-बड़े ऑफिस खोलकर लोगों को खुलेआम लूट रहे हैं और सरकार को मोटा चूना भी लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों काम भोले-भाले लोगों को अपने जल में फ़सा कर विदेश भेजने के नाम पर पैसे लूटना है।

उन्होंने कहा कि ें लोगो की संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए क्योंकि इन लोगों ने विदेश भेजने के नाम पर भोले-भाले लोगों की सम्पति भी अपने नाम करवा रहे है।आहली ने पंजाब सरकार और जिला प्रशासन से पुरजोर मांग की कि आशकी का अड्डा बन रहे इन आईलेट्स सेंटरों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि भोले-भाले लोगों के पैसे और उनके बच्चों के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने जल्द ही इन आईलेट्स सेंटरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो भाजपा हलके की जनता के साथ बड़े स्तर पर संघर्ष करने को मजबूर होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here