टोल प्लाजाओं की लूट से जनता को आप सरकार ने दिलाई है बड़ी राहतः डा. राज कुमार

होशियारपुर-मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। मुकेरियां के गांव मानसर में चुनाव प्रचार संबंधी बैठक को संबोधित करते डा. राज ने कहा कि पिछली सरकारों द्वारा पंजाब के लोगों पर टोल प्लाजाओं के रुप में जजिया टैक्स लगाया गया था, जिससे आप सरकार ने आते ही मुक्ति दिलाई है और आज पंजाब की अधिकतर सड़कें चोल प्लाजा जैसे टैक्स से मुक्त हैं व प्रदेश की जनता इससे काफी राहत महसूस कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आप की नीतियां बिलकुल साफ हैं और आने वाले समय में इन नीतियों के तहत पंजाब एवं पंजाबियों की बेहतरी के लिए जो भी उत्तम कदम होंगे उठाए जाएंगे। डा. राज कुमार ने विश्वास दिलाया कि हलके के हर गांव एवं कस्बे के विकास कार्य जनता के परामर्श एवं मौलिक जरुरतों को मुख्य रखते हुए करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भूगौलिक क्षेत्र के हिसाब से मुकेरियां हलका काफी खास है और यहां के विकास पसंद लोगों का उन्हें प्यार एवं सहयोग उन्हें सेवा कार्यों को तेजी से करने की प्रेरणा कर रहा है।

यह तभी संभव होगा जब आप सभी इसी प्रकार प्यार एवं समर्थन देकर उन्हें संसद में भेजेंगे। इस दौरान हलका इंचार्ज प्रो. जीएस मुल्तानी ने भी लोगों को डा. राज की कार्यशैली और भविष्य की योजनाओं संबंधी विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर जिला प्रधान गुरविंदर सिंह पावला, कैप्टन उदय सिंह, बख्शीश सिंह, पंकज, बंटी सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here