शिव सेना समाजवादी की विशेष बैठक आयोजित

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: रिषीपाल। शिव सेना समाजवादी की विशेष बैठक टांडा में आयोजित। ब्लाक वाइस प्रधान राहुल वर्मा के नेतृत्व में आयोजित बैठक दौरान दोआबा प्रधान वीनू पंडित विशेष तौर पर शामिल हुए। इस मौके दोआबा प्रधान वीनू पंडित ने राज्य में जाली ट्रैवल एजेंटों की ओर से लोगों को गुमराह कर के उनके साथ हो रही ठगी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों खासकर युवाओं को विदेशों के झूठे सपने दिखा कर जाली ट्रैवल एजेंट उन्हें ठगते हैं। पिछले कुछ दिनों से जिला होशियारपुर, कपूरथला व जालंधर में ही ऐसे काफी केस सामने आए हैं।

Advertisements

अभी कुछ दिन पहले ही कनेडा भेजने के नाम पर भोगपुर तथा कपूरथला निवासी युवक फिरौती दे कर छोटे हैं व् कलयाणपुर निवासी युवक की निर्मम ह्त्या का मामला भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि विदेश जाने के लिए लोग ऐसे जाली ट्रेवल एजेंटों की बातों में ना आएं।

प्रसाशन से अपील करते हुए समूह सदस्यों ने मांग की कि प्रसाशन को चाहिए कि ऐसे बिना लाईसेन्स वाले जाली ट्रेवल एजेंटों पर सख्त से सख्त कार्यवाई को अंजाम दिया जाए। जो विदेश भेजने के नाम पर युवाओं को बड़े बड़े सपने दिखा कर गुमराह करके उन्हें ठगते हैं। इस दौरान शुभम मट्टु , लखबीर गोस्वामी, किशन कुमार व अन्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here