टी-20 टूर्नामैंट में क्रिकेट क्लब और एम.सी.सी. क्रिकेट क्लब जालंधर की टीमों ने लिया भाग

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। क्रिकेट खिलाड़ीयों की प्रतिभा में निखार लाने के लिए सी.एंड.बी. क्रिकेट अकादमी होशियारपुर द्वारा क्रिकेट मैचों की लड़ी में एक और कड़ी जोड़ते हुए रविवार को टी-20 मैचों का प्रारंभ अकैडमी की ग्राऊंड डगाना में किया गया था। इन मैचों में रैनसन क्रिकेट क्लब जालंधर और एम.सी.सी. क्रिकेट क्लब जालंधर की टीमों ने भाग लिया।

Advertisements

इस मौके पर इंटरनैश्नल कोच बलराज कुमार बल्लू ने जानकारी देते हुए बताया कि रैनसन क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए रैनसन क्रिकेट क्लब ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए, रैनसन क्रिकेट 1लब की तरफ से बल्लेबाजी में ईश्वर शांडिल्य ने 51 गेंदों पर 65 रन बनाए और विशाल ने 23 गेंदों में 21 रन बनाए। एम.सी.सी. के गेंदबाजों की तरफ से सिद्धु ने 4-1-18-4 व कोहली ने 4-0-17-3 के हिसाब से गेंदबाजी की।

एम.सी.सी. की बल्लेबाजी ने जवाब में 20 ओवरों में 9 विकेट के नुक्सान पर 103 रन ही बना पाई। एम.सी.सी. की तरफ से बल्लेबाजी में सिद्धुु ने 13 गेंदों में 25 रन और गगन ने 31 गेंदों में 14 रन बनाए। रैनसल की सफल गेंदबाजी में ईश्वर शांडिल्य ने 4-1-8-5 और कोछड़ ने 4-0-20-2 के हिसाब से गेंदबाजी की। इसी दौरान रैनसन क्रिकेट क्लब ने 27 रनों से आसानी से मैच जीत लिया। ईश्वर शांडिल्य को मैन आफ दि मैच चुना गया।

इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष भगत राम, योगेश शर्मा, चन्नन कौर, प्रवीन, चमन लाल, रविंदर कुमार लोईया, रितु शर्मा, ईशान भंडारी, असिस्टैंट कोच चंदर शेखर, राज कुमार, अशीश माही, अजय, बलविंदर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here