कनवर गरेवाल तुरंत मांगे माफी : बेगमपुरा टाईगर फोर्स

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बेगमपुरा टाईगर फोर्स की एक बैठक मुख्य कार्यालय भगत नगर होशियारपुर में हुई। बैठक में शामिल राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सल्लन, चेयरमैन तरसेम दीवाना, और महासचिव अवतार बसी खवाजू ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि पिछले दिनों गायक कनवर गरेवाल की तरफ से श्री गुरू रविदास जी महाराज को एक स्टेज पर बार-बार भगत कहा गया जिससे श्री गुरू रविदास नामलेवा संगतों में भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गायकी की शुरूआत के दिनों में यही कनवर गरेवाल गुरू रविदास महाराज जी को गुरू कहने वाला और पीरों और पैगम्बरों का आदर करने वाला कट्टड़वादी सोच रखने वालों से डरकर गुरूओं पीरों का तिरस्कार करने लग गया है।

Advertisements

-श्री गुरू रविदास नामलेवा संगतों में भारी रोष

संगतें इसका भारी विरोध कर रही हैं। उन्होंने कहा कि स्टेजों पर चडक़र लोगों को समझाने वाले जिस कलाकार के दिल में खुद भेदभाव हो तो वह लोगों को क्या समझाएगा जबकि गायक सबका सांझा व्यक्ति माना जाता है। नेताओं ने कहा कि गायक कनवर गरेवाल ने अपनी की हुई गलती की तुरंत माफी न मांगी तो बेगमपुरा टाईगर फोर्स सहयोगी जत्थेबंदियों को साथ लेकर पूरे पंजाब में कनवर गरेवाल के पुतले फूंककर विरोध करेगी और कनवर को कहीं भी स्टेज पर नहीं चढऩे दिया जाएगा।

इस मौके बब्बू सिंगड़ीवाल, हंस राज, सुखदेव सिंह असलामाबाद, देवराज, अशोक कुमार कटोच, महिंदरपाल बद्धन, सोमदेव संधी, जुझार सिंह, राम लुभाया, मलमजारा, हुसन लाल बजरावर आदि हाजिर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here