इंतजार खत्म: होशियारपुर में ऑफ-रोड एडवेंचर ट्रैक बिग बॉयज शुरु

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर व आसपास के लोगों खासकर एडवेंचर के शौकीन युवाओं और बच्चों व उनके अभिभावकों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि गांव बोहन में पिछले कुछ समय से बन रहा एडवेंचर पार्क बिग बॉयज शुरु हो गया है। जिसका शुभारंभ केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने किया।

Advertisements

इस अवसर पर श्री सांपला ने एडवेंचर पार्क खुलने की सभी को बधाई दी और इसे होशियारपुर के साथ-साथ साथ लगते अन्य शहरों एवं गांवों के लोगों के लिए पिकनिक एवं एडवेंचर के शौकीन लोगों के लिए वरदान बताया। उन्होंने कहा कि मनीश गुप्ता ने कंपनी के साथ मिलकर पिकनिक स्पॉट कम एडवेंचर पार्क खोलने का जो निर्णय लिया वे उसमें जरुर सफल होंगे, क्योंकि होशियारपुर में ऐसे पार्क की बहुत जरुरत थी।

केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने किया शुभारंभ, रयात-बाहरा की पिछली तरफ गांव बोहन में स्थित है एडवेंचर ट्रैक

पोलारिस (पोलारिस एक्सपीरियंस जोन (पी.ई.जेड)) कंपनी का पंजाब में पहला रोमांचक ऑफ रोड एडवेंटर ट्रैक बनाया गया है। इस अवसर पर पोलारिस इंडिया के कंट्री हैड पंकज दूबे भी विशेष तौर से मौजूद थे। मेहमानों का स्वागत करते हुए एडवेंचर पार्क बिग बॉयज के मालिक सेठ मनीष गुप्ता ने उपस्थिति को पार्क की खूबियों और पार्क में उपलबंध मनोरंजन के साधनों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दो एकड़ के क्षेत्र में फैला बिग बॉयज एडवेंचर पार्क रोमांच और एडवेंचर की तलाश में सभी उत्साही लोगों के लिए वन-स्टॉप डेस्टीनेशन है। यह न केवल मेहमानों को स्लैश पिट, हम्पस, रेत और पत्थरों के साथ डर्ट ट्रैक पर पोलारिस व्हीकल्स के रोमांच और उत्साह प्रदान करता है, बल्कि यह कुछ एडवेंचर भरपूर काम करते हुए परिवार के साथ शानदार समय बिताने का मौका देता है। पीईजेड में मेहमानों के खून में जोश लाने वाला एक्शन और सभी आयु वर्ग के मेहमानों के लिए एक मजेदार भरा यात्रा कार्यक्रम सुनिश्चित करता है। बिग टॉयज एडवेंचर में एटीवी का एक बड़ा फ्लीट हैं, जिनमें स्पोर्ट्समैन090, आउटलॉ090, फीनिक्स0200, स्पोर्ट्समैन0 ऐस 325 और स्पोर्ट्समैन0 टूरिंग 570 आदि शामिल हैं।

इस अवसर पर बात करते हुए श्री पंकज दुबे, प्रबंध निदेशक और कंट्री हैड, पोलारिस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि ‘‘पंजाब में हमारे पहले पीईजेड का उद्घाटन, बिग बॉयज एडवेंचर भारत में एक समृद्ध ऑफ रोडिंग संस्कृति बनाने के हमारे प्रयासों में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। पीईजेड देश में साहसिक खेल को बढ़ावा देने की हमारी यात्रा में मुख्य पिट स्टॉप्स बन गया है।’’

इस अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए सेठ मनीष गुप्ता, मालिक बिग बॉयज एडवेंचर ने कहा कि ‘‘हम पोलारिस इंडिया से जुडऩे के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस नई सुविधा में, हम ऑफ-रोड अनुभव प्राप्त करने के इच्छुक सभी उत्साही लोगों की सभी जरूरतों को पूरा करेंगे और उन्हें मस्ती ओर एडवेंचर के नए स्तर का अनुभव प्रदान करना सुनिश्चि करेंगे।

पोलारिस ऑफ-रोड व्हीकल्स विशेष रूप से उबड़-खाबड़ सडक़ों पर यात्रा करने के लिए इंजीनियर्ड किए गए हैं। इनका व्यापक रूप से रक्षा, अर्धसैनिक बलों, कृषि, मनोरंजन और पर्यटन जैसे क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। ये व्हीकल चट्टानी, फिसलन, रेगिस्तान और डर्ट ट्रैक्स पर भी एक सहज सवारी प्रदान करने में सक्षम हैं। होशियारपुर में नए लॉन्च किए गए पीईजेड के अलावा, पोलारिस इंडिया के 81 अन्य ऐसे पीईजेड भी हैं जो पूरे देश में फैले हैं और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए प्रयासरत है और प्रतिभागियों को अपने शहर के भीतर ऑफ रोड रेसिंग का अनुभव करने का मौका देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here