पावर कॉम: चार दिन से नहीं खुला सिटी सब डिविजन का कैश काउंटर

photo_2016-08-09_14-50-07 copy-कैशियर के छुट्टी पर होने के चलते पिछले 4 दिन से बंद पड़ा है काउंटर, अंतिम तिथि होने के कारण लोगों को बिल जमा करवाने में आ रही परेशानी-पंजाब (होशियारपुर)। पावर कॉम का हाल तो देखिये अगर कोई कर्मचारी छुट्टी पर चला जाए तो उसकी सीट का काम भी रोक दिया जाता है। कुछ ऐसा ही पावर कॉम के होशियारपुर के ईश नगर स्थित सिटी सब डिविजन के कार्यालय में देखने को मिला। जहां पर पिछले चार दिन से कैशियर के छुट्टी पर होने के चलते उसके स्थान पर किसी अन्य कर्मी की ड्यूटी लगाकर कैश काउंटर खोलना विभाग ने जरुरी नहीं समझा। इसके चलते बिजली उपभोक्ताओं को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Advertisements

मशीन में खराबी के चलते समस्या और भी बढ़ी, मुख्यमंत्री के संगत दर्शन के चलते विभाग ने आनन फानन में मशीन की चालू, लंबी कतारों में लगने को लोग हो रहे मजबूर

photo_2016-08-09_14-50-20

इतना ही नहीं विभाग द्वारा बिल जमा करवाने के लिए लगाई गई मशीन के भी खराब होने के कारण समस्या और भी विकराल रुप धारण कर गई, परन्तु बावजूद इसके पावर कॉम के अधिकारियों ने इस समस्या को दूर करने का कोई प्रयास नहीं किया। आज जबकि होशियारपुर में मुख्यमंत्री द्वारा संगत दर्शन कार्यक्रम किया जाना था तो आनन-फानन में विभाग द्वारा मशीन तो चलवा दी गई पर कैश काउंटर पर किसी की ड्यूटी नहीं लगाई गई। इसके चलते उपभोक्ताओं को लंबी कतार में लगकर बिल जमा करवाने को मजबूर होना पड़ा, ऊपर से मशीन मैन की बोलबाणी और व्यवहार के कारण कई उपभोक्ताओं की उससे झड़प भी हुई। बिल जमा करवाने की अंतिम तिथि होने के चलते भी समस्या और बढ़ गई थी। परन्तु विभाग के अधिकतर अधिकारी मुख्यमंत्री के संगत दर्शन में व्यस्त रहे।

इस संबंध में बात करने पर पावर कॉम के चीफ इंजीनियर नार्थ दविंदर सिंह टिवाणा से बात करने पर उन्होंने कहा कि मामला गंभीर है और वे अभी होशियारपुर में अधिकारियों के साथ बात करके कर्मचारी का प्रबंध करने की बात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here