हरकत में आई पुलिस, धारा 304 बी लगा किया मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव बजवाड़ा मे बीते दिनों एक लडक़ी शिवानी शर्मा जो की सात महीने की गर्भवती थी के परिवार वालों ने रोड़ जाम कर कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने बताया कि जब लडक़ी का पोस्टमार्टम हो गया तब भी परिवार वालों के बार-बार कहने पर पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही थी।

Advertisements

इस सबके देखते हुए भारतीय मानव कल्याण महा समिति के पंजाब महासचिव सूरज मट्टू ने पीडि़त परिवार को सहयोग दिलाकर पुलिस प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। परिवार वालों का आरोप था कि पुलिस ससुराल वालों के साथ मिली हुई है। जब कोई हल नहीं हुआ तो इंसाफ के लिए परिवार वालों ने रोष में आकर चब्बेवाल में रोड जाम कर दिया।

इस दौरान परिवार वालों व उनके समर्थकों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका आरोप था कि पुलिस भी लडक़ी के ससुराल वालों के साथ मिली हुई है, इसलिए वह मामला दर्ज कर कोई कार्रवाई नहीं कर रही और राजीनामा करने के लिए दवाब बना रही है। जाम का पता लगते ही डी.एस.पी. गढ़शंकर राज कुमार व थाना के एस.एच.ओ एस.आइ बलविंदर मौके पर पहुंच गए और परिवार वालों को शांत करने की कोशिश की, फिर भी रोष प्रर्दशन बन्द न हुआ। इसी दौरान पुलिस ने मामले की जाँच कर 304 बी के तहत मामला दर्ज कर परिवर को पूरी मदद करने का आश्वासन दिया और कहा कि वह दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे।

इस मौके पर परिवार वालों ने कहा की जब तक दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। इस अवसर पर रोहित मट्टू,अश्विनी राही, लखन कल्याण, सुभाष शालू आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here