लायन जगदीश अग्रवाल के सिर सजा सिटी प्रीत का ताज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। लायसं क्लब सिटी प्रीत के नए प्रधान की चुनाव संबंधी बैठक प्रधान राजिंदर बांसल की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर उपस्थित सदस्यों ने सर्वस मति से लायन जगदीश अग्रवाल को वर्ष 2018-19 के लिए प्रधान नियुक्त किया। प्रधान राजिंदर बांसल ने नए प्रधान लायन जगदीश बांसल को बधाई दी। इस मौके पर क्लब के पी.आर.ओ. प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने बताया कि लायन जगदीश अग्रवाल लंबे समय से समाज सेवा के साथ जुड़े हुए हैं और 2013-14 में भी क्लब के प्रधान कह चुके हैं। उन्होंने बताया कि जहां 2017-18 में राजिंदर बांसल की अगुवाई में क्लब ने जहां समाज सेवा के कई प्रोजैक्ट लगाए वहीं जगदीश अग्रवाल की अगुवाई में भी क्लब अपने इस अभियान को निरंतर जारी रखेगा।
इस अवसर पर प्रधान लायन राजिंदर बांसल ने कहा कि लायसं क्लब के साथ जुडक़र समाज सेवा के जो मौके मिलते हैं वे साधारण जिंदगी में नहीं मिलते। उन्होंने कहा कि क्लब जोकि एक परिवार की तरह होता है यहां हम सभी मिलजुलकर व आपसी सहयोग से और भी अच्छे व बेहतर ढंग से समाज सेवी कार्यों को पूर्ण कर सकते हैं। इसके लिए सभी सदस्य सराहना के पात्र हैं। उन्होंने एक वर्ष में क्लब की तरफ से लगाए गए प्रोजैक्टों की जानकारी दी।
इस मौके पर लायन आज्ञापाल सिंह साहनी, इंजी. डी.पी. सोनी, अनिल सूद, संजीव अरोड़ा, नीरज सिंगला, राजेश बांसल, अमित गुप्ता, राजन गुप्ता, विवेक गुप्ता, एस.के. गोयल, विनोद कुमार, रवि वर्मा, परविंदर ग्रोवर सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here