20 मई को प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक के होशियारपुर दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह: डा. घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला भाजपा की बैठक पार्टी कार्यालय शास्त्री मार्किट में संपन्न हुई। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी योगेश कुमरा ने बताया कि बैठक में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक के 20 मई को होशियारपुर आगमन की तैयारियों संबंधी विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में आए हुए पार्टी पदाधिकारियों, पार्षदों एवं सदस्यों को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि होशियारपुर भाजपा का गौरवमयी इतिहास है। हम सभी को प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक के 20 मई दौरे के लिए पूरे जोरशोर से तैयारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री मलिक का होशियारपुर दौरा यादगारी होना चाहिए। इस संबंधी उन्होंने कार्यक्रम की रुपरेखा के लिए अपने सुझाव भी दिए।

Advertisements

-जिले में आजीवन सहयोग नीति अभियान 15 मई को, प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर करेंगे शुरुआत

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष डा. रमन घई ने बताया कि श्वेत मलिक जी का होशियारपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जाएगा तथा सभी कार्यकर्ताओं की मंडल स्तर पर इस संबंधी जिम्मेवारियां सौंपी गई। इस अवसर पर डा. घई ने कहा कि यह श्री मलिक के होशियारपुर दौरे में हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को पूरे दलबल के साथ पहुंचना होगा। बैठक में जिला अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के होशियारपुर दौरे के लिए कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है तथा उनके मार्गदर्शन से पार्टी के काम को और गति मिलेगी। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रदेश भाजपा द्वारा संगठन के आजीवन सहयोग नीति के लिए लगने वाले जिला स्तरीय कैंप की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी के काम को आगे बढ़ाने के लिए हर जिले में प्रदेश की ओर से 15, 18, 20, 23, 27 व 30 मई को जिला कार्यालय व मंडल स्तर पर आजीवन सदस्यता करने के लिए विशेष कैंप लगाए जाएंगे।

-पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने 20 मई को प्रदेश अध्यक्ष के दौरे संबंधी की विस्तृत चर्चा

इस अवसर पर डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर में जिला कार्यालय में लगने वाले 15 मई के कैंप में प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर विशेष तौर से उपस्थित होकर इस मुहिम की शुरुआत करेंगे, इसके बाद प्रदेश महामंत्री जिला कौर कमेटी, जिला पदाधिकारियों, पार्षदों, मंडल अध्यक्षों, मोर्चा अध्यक्षों से विशेष तौर से बैठक करके 20 मई के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक के होशियारपुर दौरे पर व्याप्क चर्चा के साथ-साथ पार्टी के कार्यों का भी जायजा लेने के लिए बैठक करेंगे।
इस अवसर पर मेयर शिव सूद, महामंत्री एडवोकेट डी.एस. बागी, गोपी चंद कपूर, सचिव दीपक प्रभाकर, डा. राज कुमार सैनी, मंडल अध्यक्ष मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, अश्विनी ओहरी, अजय चोपड़ा, हरजिंदर डांडिया, कुलदीप राय, पार्षद निपुण शर्मा, अशोक कुमार शोकी, कविता परमार, नरिंदर कौर, महिला मोर्चा अध्यक्ष व पार्षद मीनू सेठी, बी.सी. मोर्चा अध्यक्ष महिंदरपाल धीमान, युवा मोर्चा से जगदीप सोहल, अल्पसंख्यक मोर्चा से मास्टर रोशन दीन, खेल सैल से नरिंदर कुमार, डा. पंकज शर्मा, चेतन सूद, राज कुमार, हरमेश लाल, गुरदीप सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here