आवास योजना के फर्जी पत्र बांटकर जीत हासिल करके दल बदलने वालों को हलका वासी कभी माफ नहीं करेंगेः ठंडल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अकाली दल के उम्मीदवार सोहन सिंह ठंडल द्वारा हलके के अलग-अलग गांवों एवं कस्बों में तूफानी दौरे जारी हैं और हलका वासी आम आदमी पार्टी, कांग्रेस तथा भाजपा की नीतियों से तंग आकर अकाली दल का खुलकर समर्थन करने का मन बना चुके हैं। क्योंकि वह इनके हाथों से कई बार ठगे जा चुके हैं तथा हाल ही में कांग्रेस छोड़ आप में शामिल होने वाले कांग्रेसी नेता ने अपने हलका वासियों को आवास योजना के फर्जी पत्र जारी करके धोखा दिया था और जब मामला खुलने लगा तो अपना अस्तित्व बचाने के लिए आप में शामिल हो गए। लेकिन उन्हें हलका वासी कभी माफ नहीं करेंगे तथा उन्हें पत चल गया है कि जिसे वह हलके का नेतृत्व सौंप रहे थे वह सिर्फ स्वार्थ की राजनीति कर रहे थे।

Advertisements

यह विचार सोहन सिंह ठंडल ने जनसभाओं के दौरान व्यक्त किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि स्व. प्रकाश सिंह बादल आज भी लोगों के दिलों की धड़कन हैं और उनके नेतृत्व में अकाली दल पंजाब के हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेगा। उन्होंने जनता को बताया कि फर्जी पत्रों की जब पोल खुली तो इसकी जांच गहना से हुई थी और उसमें भी कहा गया था कि यह पत्र फर्जी हैं और ब्लाक कार्यालयों से जारी नहीं किए गए हैं। आप सरकार के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेसी नेता की जब पोल खुली तो सरकार ने जरा सा नट क्या कसा वह आप की शरण में चले गए और आप के पास भी कोई उम्मीदवार न होने के चलते उन्होंने लोकसभा हलका होशियारपुर से उन्हें उम्मीदवार घोषित कर दिया तथा उन्हें क्लीन चिट देने का दिखावा किया जा रहा है।

क्योंकि मौके की एजेंसी सरकार के इशारे पर काम करती है तो एसे में कार्यवाही या जो लोग गुमराह हुए उन्हें इंसाफ की उम्मीद कैसे की जा सकती है। श्री ठंडल ने कहा कि अकाली दल द्वारा जारी किया गया चुनाव घोषणा पत्र में किए एक-एक वायदे को पूरा किया जाएगा तथा पंजाब एवं पंजाबियों के हितों को सुरक्षित बनाया जाएगा। इस मौके पर हलका कोआर्डिनेटर हरजी बाजवा, वरिंदर सिंह बाजवा, जतिंदर सिंह बाजवा सहित अन्य अकाली नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here