आप ने फूंका कांग्रेस व अकाली दल का पुतला किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर के माहिलपुर अड्डे पर आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर परमजीत सिंह सचदेवा के नेतृत्व में कैप्टन व बादलों के पुतले फूंके। इससे पहले आम आदमी पार्टी के वर्करों ने पार्टी आफिस से रोष मार्च निकाला और माहिलपुर अड्डे पहुंच कर कांग्रेस और अकाली नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की, फिर पुतला फूंका गया। इस दौरान परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि गत दिनों पजाब सरकार की तरफ से जस्टिस रणजीत सिंह रिपोर्ट विधान सभा में जांच के बाद पेश गई थी की, जिस पर कारवाई न करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उस जांच को एसआईटी को सौंप दिया और उसकी जांच दोबारा करवाने के आदेश दिए।

Advertisements

ये एसआईटी सिर्फ और सिर्फ बादलों को बचाने के लिए बनाई गई है ताकि उनको किसी तरह इस केस से बचाया जा सके। उन्होंने कहा इस पूरी कार्यवाही का आम आदमी पार्टी विरोध करती है और इसके विरोध में पुतला फूंका गया। उन्होंने कहा सीएम कैप्टन अमरेंदर बादलों को बचा रहे है, वहीं नवजोत सिंह सिद्धू भी मात्र ब्यानबाजी कर रहे और कैप्टन के आगे हाथ फैला अपनी असमर्था को दिखा रहे है अगर उन्होंने कुछ करना है तो वो कैप्टन को अपना अस्तीफा क्यो नहीं दे देते लेकिन सिद्धू को भी कुर्सी से प्यार हैं। सचदेवा ने कहा कि अकाली और कांग्रेसी एक दूसरे के पुतलें फूंक कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कैप्टन और बादल मिले हुए है और लोगों को बेबकूफ बना रहे है , उन्होंने कैप्टन अरिन्दर सिंह पर आरोप लगाया की जब जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट आ चुकी है लेकिन फिर भी कांग्रेस उन बड़े अकालियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही जबकि एसआईटी बना उन आरोपियों को ही बचाना चाहती हैं। रोष प्रदर्शन में मदन लाल सूद, प्रभजोत सिंह,अमरजीत सिंह,अमित नागी, दविंदर शर्मा, राजवीर बल,पवन सैनी, हरविंदर सिंह खालसा, विक्की भाग के अलावा अन्य पार्टी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here