मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का किया जाएगा भव्य स्वागत: डा. कुलदीप नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में एक अति आवश्यक बैठक जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर डा. नंदा ने 4 मार्च को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के होशियारपुर आगमन संबंधी एवं स्वागत तैयारियों संबंधी चर्चा की। डा. नंदा ने कहा कि महाराजा कैप्टन अमरिंदर सिंह का होशियारपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही खुशी की बात है कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के प्रयासों से होशियारपुर को बजट में जो प्रोजैक्ट मिल हैं उनका शिलान्यास करने के िलिए खुद मुख्यमंत्री यहां पहुंच रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे बड़ी संख्या में महाराजा साहिब के स्वागत के लिए पहुंचे। डा. नंदा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने चंद समय में ही होशियारपुर को वो प्रोजैक्ट दे दिए हैं जो शायद ही किसी ने स्वप्न में भी सोचे हों। इसके लिए होशियारपुर निवासी जहां मुख्यमंत्री के आभारी रहेंगे वहीं कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के भी सदैव ऋणि रहेंगे, क्योंकि यह सब उन्हीं के प्रयासों से ही संभव हो रहा है।

इस अवसर पर महासचिव इंचार्ज रजनीश टंडन, कर्मवीर बाली, सुमेश सोनी, सतपाल, जोगिंदर सिंह, विश्वनाथ सिंह, अश्विनी शर्मा, सुरिंदर शिंदा, दीप भट्टी, तारा सिंह सैनी, सुखविंदर सिंह, कीमती राम आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here