सरकार ने शहर के विकास के लिए खोला ख्जाने का मुंह: जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने शहरों के विकास के लिए ख्जाने के मुंह खोल दिए हैं तथा होशियारपुर के लिए जारी की गई करोड़ों रुपयों की ग्रांट से शहर का कायाकल्प हो जाएगा। सीवरेज व अन्य विकास कार्यों से जुड़े कार्य होने से शहर मूलभूत सुविधाओं से परिपूर्ण हो जाएगा। इसके लिए पूरा शहर सरकार का धन्यवादी है।

Advertisements

उक्त बात पूर्व जिला कांग्रेस कार्यकारिणी प्रधान व पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का होशियारपुर आने पर स्वागत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि श्री सिद्धू द्वारा होशियारपुर के लिए 101 करोड़ रुपये की बहुत बड़ी ग्रांट जारी करके शहर निवासियों को तोहफा दिया है तथा यह ग्रांट मिलने से शहर के बहुत सारे इलाके जो मूलभूत सुविधाओं से वंचित थे वहां पर विकास कार्य करवाए जा सकेंगे।

उन्होंने कहा कि होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में शहर का विकास तेज हुआ है और कई ऐसे कार्य जो पिछले लंबे समय से रुके हुए थे भी शुरु होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। इसके अलावा श्री अरोड़ा के निर्देशों पर शहर की सडक़ों की दशा सुधारने के लिए जो कदम उठाए जा रहे हैं वे भी सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय मंत्री सिद्धू जहां प्रदेश में शहरों के विकास को लेकर गंभीर हैं वहीं कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा प्रदेश में उद्योग लगाने एवं होशियारपुर के विकास के प्रति बचनबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here