धान के सीजन में आ रही मुश्किलों संबंधी इंजी. पीएस खांबा ने किसान संगठनों से की बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। आने वाले धान के सीजन के बारे पी.एस.पी.सी.एल. द्वारा की गई तैयारियों से किसान संगठनों को अवगत करवाने और उनको धान के सीजन को सही ढंग के साथ पूरा करने के लिए सुझाव और आ रही मुश्किलों के बारे जानकारी लेने संबंधी पी.एस.पी.सी.एल. के एसई पी.एस. खांबा की अध्यक्षता में किसान संगठनों के साथ बैठक की। बैठक में जिला प्रधान सरवन सिंह धुग्गा, जिला महासचिव ओम सिंह, जिला उपप्रधान हरभजन सिंह, हलका प्रधान शामचौरासी जसवीर सिंह, महासचिव शाम चौरासी मनी सिंह, सतपाल सिंह, सोढी सिंह, गुरदीप सिंह, जसवीर सिंह ने भाग लिया। अलग-अलग किसान नेताओं द्वारा उनको बिजली संबंधी आ रही पेश आ रही मुश्किलों संबंधी उन्होंने जानकारी दी।

Advertisements

जिनमें वोलटेज में सुधार करना, जले हुए ट्रांसफार्मर को 24 घंटे में बदलने, ढीली तारों को ठीक करना, वी.डी.एस. स्कीम चालू करना, 10 जून तक निगम कर्मियों के साथ मिलकर पेड़ों की कटाई जो बिजली की तारों में बीघन डालती है, टूटे हुए खंबों को जल्द बदलना आदि मुख्य मांगे थी। उन्होंने यह भी मांग की कि कम से कम एक फीडर पर 1 नं रेगूलर लाईमैन/सहायक लाईनमैन तैनात होना चाहिए।

एसई पी.एस खांबा ने सभी समस्याओं को ध्यान से सुना और किसान नेताओं को आश्वासन दिया कि पेश आ समस्याओं को जल्द हल कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 13 जून से पैडी सीजन दौरान पंजाब सरकार और पीएसपीसीएल द्वारा लिए गए फैसले मुताबिक रोजाना 8 घंटे खेतीबाड़ी खपतकारों को निरबिघन बिजली सप्लाई दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पैडी सीजन के दौरान जले हुए ट्रांसफार्मर 24 घंटे में बदल दिए जाएगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here