अंधेपन से पीड़ित गुरबख्श का उपचार के बाद कुशल क्षेम जानने पहुंचे खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। रोटरी आई बैंक के कार्यालय में एक सभा जे.बी. बहल की अध्यक्षता में हुई। जिसमें विशेष तौर पर अविनाश राये खन्ना एवं उनकी धर्मपत्नी मीनाक्षी खन्ना, डा. जमील बाली एवं उनकी धर्मपत्नी नवनीत बाली, डा. रमन घई, विजय अग्रवाल स्वंय उस पीडि़त महिला को मिलने आये। इस अवसर पर गुरबख्श कौर हरियाणा गांव, जो बहुत सालों से अन्धेपन से पीडि़त थी तथा सब और से लाचार और दुखी होकर रोटरी बैंक के सम्पर्क में आई और रोटरी आई बैंक ने उसको आंखे प्रदान करके इस संसार को देखने योग्य बना दिया।

Advertisements

इस अवसर पर कुलदीप राये गुप्ता ने आए हुए मेहमानों का स्वागत किया। इस अवसर पर अध्यक्ष जे.बी.बहल नेे अपने संस्था की कार्य प्रणाली से सभी तथा समस्याओं से खन्ना को परिचित करवाया। बहल ने बताया कि अविनाश राये खन्ना का हमारी संस्था से हमेशा ही निकट का सम्बन्ध रहा है और जब भी इस संस्था को कोई भी कठिनाई आई उन्होंने अपना पूरा सहयोग दिया। बहल ने बताया कि आज हमारी संस्था का सम्पर्क उत्तर भारत के बहुत से शहरों से हो गया है। श्री खन्ना ने संस्था को विश्वास दिलाया कि उनका पूरा सहयोग इस संस्था के साथ रहेगा और वह हमेशा इस कार्य में सहयोग देने के लिए तत्पर रहेंगे।

उन्होंने संस्था के कार्यों की सराहना की। मीनाक्षी खन्ना एवं नवनीत बाली ने इस संस्था के कार्यों को देखकर दिल से इस संस्था की प्रशंसा की। इस अवसर पर कुलदीप राये गुप्ता, राजिन्द्र मोदगिल, श्याम नरूला, विजय अरोड़ा, आरीफा बाली, जसबीर सिंह, मनोज ओहरी, सैक्रेट्री सतीश गुप्ता, शाम नागपाल, अविनाश सूद तथा संस्था के सभी सदस्य उपस्थित हुये। अन्त में प्रिंसीपल डी. के. शर्मा ने आये हुये सभी मेहमानों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here