अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से टोलप्लाजा के तीन कर्मियों ने की मारपीट, मामला दर्ज

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। बीती देर रात श्री अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे यात्रियो के साथ मारपीट करने वाले टोल प्लाज़ा के तीन अज्ञात कर्मियों के खिलाफ टांडा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला मारपीट का शिकार हुए प्रदीप कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी झनीर (मानसा) के ब्यान के आधार पर दर्ज किया है।

Advertisements

पुलिस को दिए अपने ब्यान में प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने नगर में श्री महादेव कांवड़ संगठन बनाया है तथा वो 21 युवक जत्थे के रूप में इनोवा गाडिय़ों में सवार हो कर श्री अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे थे कि बीती आधी रात को हाईवे चौलान्ग टोल प्लाज़ा पर टोल कर्मियों ने उनकी गाडिय़ों को रोक लिया। उन्होंने पंजीकरण स्लिप दिखाते हुए जब उन्हें बताया कि पंजाब सरकार ने श्री अमरनाथ यात्रा के लिए टोल माफ़ किया हुआ है तो टोल कर्मियों ने उनकी गाडि़ओं के आगे खड़े हो कर उनके साथ गाली गलौच करते हुए उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। जब उसके साथी हरीश कुमार पुत्र राम निवास कुद्दुवाल ने अपने मोबाइल पर विडीओ बनानी शुरू की तो एक टोल कर्मी ने उसका मोबाइल छीन कर ज़मीन पर पटक कर तोड़ दिया व टोल कर्मियों ने उसे तथा हरीश को लोहे की रॉड से मारपीट की।

टांडा पुलिस ने फिलहाल यात्री प्रदीप कुमार के ब्यान के आधार पर टोल के तीन अज्ञात कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर श्री अमरनाथ यात्रियों के साथ हुई मारपीट की इस घटना के बाद हिन्दू संगठनों तथा हाईवे पर जय भोले शंकर लंगर सेवा समिती के सेवादारों ने इस घटना की घोर शब्दों में निंदा करते हुए पुलिस प्रसाशन को यात्रियों को तंग परेशान करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। समिती सेवादार प्रधान नगर कौंसल हरिकृष्ण सैनी, इंदरजीत मुल्तानी, लादी वैद, सोनू, गिन्नी अरोड़ा, बलजीत, हरपाल सिंह , प्रिंस तलवाड़, प्रिंस राणा ने टोल परबंधन को चेतावनी देते हुए कहा की अगर भविष्य में श्री अमरनाथ यात्रियों के लिए कोई परेशानी खड़ी की गई तो संघर्ष किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here