इंसानियत हुई शर्मसार: पहले मां से किया दुष्कर्म का प्रयास, बचकर भागी तो 5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रामपाल। विश्व में फैली महामारी के कारण जहां पूरा विश्व एक-दूसरे के संपर्क में आने से डर रहा है वहीं, एक ताजा घटना में सामने आया है कि थाना हाजीपुर के अंतर्गत पड़ते गांव कसरावां में एक युवक ने 5 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। जानकारी अनुसार पहले युवक ने 5 वर्षीय बच्ची की मां को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की तो वह किसी तरह खुद को बचाकर वहां से भागी तो उक्त युवक ने उसकी 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला।

Advertisements

जानकारी देते हुए पीडि़त बच्ची की मां जो मूल रूप से बिहार की रहने वाली है, ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसके 1 लडक़ा और 2 लड़कियां हैं तथा वह अपने पती के साथ अंबे राइस मिल में मजदूरी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात वह अपने बच्चों के साथ मिल की शेड में सो रही थी तथा उसका पती स्थानीय दाना मंडी में मजदूरी करने गया हुआ था। वहीं, रात करीब 1 बजे एक युवक ने उसे सोते समय दबोच लिया और अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। उन्होंने बताया कि उसने युवक को दांत से काटकर अपने आप को छुड़वाया तब युवक वहां से भाग गया। इसी बीच वह अपने पति के पास मंडी पहुंची और इस घटना संबंधी बताया तो वह वापिस मिल की शेड में पहुंचे तो देखा वहां उनकी 5 वर्षीय लडक़ी नहीं थी, जिसपर उन्होंने बेटी को ढूंढना शुरू किया तो पास के एक खेत में उसकी चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उन्होंने बताया कि जब वह वहां पंहुचे तथा टार्च की लाईट से देखा तो वही युवक उसकी 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था, और उनके आते ही वह वहां से फरार हो गया। परिजनों ने मांग की कि आरोपी युवक को गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा दिलवाकर उन्हें इंसाफ दिलाया जाए।

वहीं, इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ हाजीपुर लोमेश शर्मा ने बताया कि पूछताछ में युवक की पहचान धनक लाल पुत्र रिषीदेव (21) मूल निवासी बिहार हाल निवासी चीमा ट्रेडर्स बहिवलमंझ के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पीडि़ता के परिजनों की शिकायत के आधार पर हाजीपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है और जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here